Surya Samachar
add image
add image

कार्तिक आर्यन की एक्टिंग को पसंद करती है कंगना रनौत

news-details

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है. आपको बता दे कि कंगना रनौत को उनके बोल्ड और बेबाक अंदाज़ के लिए जाना जाता है. एक्ट्रेस कंगना रनौत एक और ख़ास बात है कि वह बहुत कम बॉलीवुड एक्टर्स की तारीफ़ करती है. बॉलीवुड में ऐसे गिने चुने ही एक्टर्स होंगे जिनकी तारीफ़ कंगना ने की होगी। इसी लिस्ट में अब बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन का नाम जुड़ गया है. 
 
आपको बता दे कि एक इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत ने कार्तिक आर्यन को ओरिजिनल टैलेंट बताया। दरसल जब एक इंटरव्यू में बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत से कार्तिक आर्यन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि  "इंडस्ट्री में पंचनामा स्टार कार्तिक आर्यन जैसे प्रतिभाशाली लोग हैं. मैंने उनकी फिल्में नहीं देखी लेकिन आप जब तक ओरिजिनल हैं तब तक हमें आपकी जरूरत है. जैसे जब अक्षय कुमार ने ख‍िलाड़ी का रोल प्ले किया था उस वक्त उनमें वो चार्म था. लोगों को अपनी इंडिविजुएलिटी के साथ जुड़ा रहना चाहिए. किसी को अगर कार्तिक आर्यन की मिमिक्री करने को कहा जाए तो वह नहीं कर पाएगा. या फिर गोविंदा की? क्योंकि ये ओरिजिनल हैं और मुझे ओरिजिनल टैलेंट्स पसंद हैं".

आपको बता दे कि इस समय तो कार्तिक आर्यन की हर जगह तारीफ़ हो रही है. क्योकि उन्होंने बहुत कम समय में बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है, और इस लॉकडाउन के समय कार्तिक लोगों को इस वायरस के प्रति काफ़ी जागरूक कर रहे है. अब देखना ये होगा कि अपनी तारीफ़ पर कार्तिक कैसे रियेक्ट करते है. 

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...