add image
add image

JioPhone 3 और Jio GigaFiber प्लान्स की लॉन्चिंग हो सकती है आज

news-details

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड द्वारा आज (12 अगस्त) को 42वें एनुअल जनरल मीटिंग (एजीएम) का आयोजन किया जा रहा है. मीटिंग सुबह 11am से शुरु होगी. ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि आज जियो द्वारा बहुप्रतिक्षित जियो गीगाफाइबर (Jio GigaFiber) की कमर्शियल लॉन्चिंग और JioPhone 3 की लॉन्चिंग की जा सकती है. AGM के दौरान चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी शेयरहोल्डर्स को सम्बोधित करेंगे.
 
42वें एनुअल जनरल मीटिंग का प्रारम्भ सुबह 11am IST बजे से होगा और इसे Jio यूट्यूब चैनल्स, ट्विटर और The Flame of Truth से LIVE देखा जा सकेगा. इसकी ब्रॉडकास्टिंग RIL और Jio फेसबुक के जरिए भी होगी
 
आज जियो गीगाफाइबर फाइबर-टू-द-होम (FTTH) ब्रॉडबैंड सर्विस की कमर्शियल लॉन्चिंग की जा सकती है. इसकी घोषणा पिछले साल 41वें एजीएम के तहत की गई थी और जियो द्वारा भारत के 100 से भी अधिक शहरों में इसकी टेस्टिंग चल रही थी. फिलहाल ग्राहकों को 4,500 रुपये और 2,500 रुपये के रिफंडेबल सिक्योरिटी डिपॉजिट के साथ प्रीव्यू उपलब्ध कराया जा रहा है.
 
कुछ पुरानी खबरों के अनुसार जियो द्वारा 600 रुपये का मंथली प्लान पेश किया जा सकता है. जहां ग्राहकों को ब्रॉडबैंड, IPTV और लैंडलाइन सेवा का लाभ मिल सकता है. वहीं आज एजीएम के तहत JioPhone 3 (नेक्स्ट जनरेशन जियोफोन) स्मार्ट फीचर वाले फोन की भी लॉन्चिंग की जा सकती है.

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...