add image
add image

जम्मू कशमीर: न्यूज़ीलैंड से सेमीफाइनल में हार के बाद देश के कुछ गद्दारों का बेनकाबच हुआ चेहरा

news-details

वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड ने भारत को 18 रन से हराया, जिसके बाद देशभर में क्रिकेट समर्थकों को काफी निराशा हुई. लेकिन भारत का हार पर जश्न मनाते हुए जम्मू कश्मीर में अलगाववादियों ने पटाखे फोड़े. हुर्रियत नेता सैयद अली गिलानी ने भारत की हार का जश्न मनाते हुए लोगों का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया.

वीडियो के मुताबिक श्रीनगर के नौहाटा चौक पर भारत की हार का जश्न मनाते हुए कुछ लोगों ने पटाखे फोड़े. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. पत्रकार इस्लामुद्दीन साजिद ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर जश्न मनाते हुए लोगों का वीडियो ट्वीट किया है.

बुधवार को खेले गए वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड ने भारत को 18 रनों से हरा दिया. जिसके बाद अलगाववादियों और पाकिस्तान सरकार के कई मंत्रियों ने भारत की हार का जश्न मनाया. हालांकि सोशल मीडिया पर कई लोग पाकिस्तानी मंत्रियों और अलगाववादियों की इस हरकत का माकूल जवाब दे रहे हैं. भारत को न्यूज़ीलैंड से क्रिकेट विश्व कप के सेमीफाइनल में हार मिलने के बाद देश के गद्दारों का चेहरा बेनकाब हुआ है. ये वो गद्दार है, जिन्होंने भारत को मिली हार के बाद जमकर जश्न मनाया.

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...