add image
add image

पत्नी के वीडियो बनाने से परेशान पत्ति ने लगाई पत्नी को वीडियो से बचाने की गुहार

news-details

टिक-टॉक' वीडियो शेयर करने का एक ऐसा एप जिसके दीवाने हर उम्र के लोग है, लेकिन अपने पत्नी के इसी दीवानगी से परेशान होकर एक शख्स ने महिला हेल्पलाइन से अपने पत्नी को मोबाइल से दूर रखने की गुहार लगाई है.

दरअसल ये मामला बिहार की राजधानी पटना के उस शख्स की है जो अपने पत्नी के टिक-टॉक वीडियो बनाने से परेशान हो गया था. हम बात कर रहें हैं पटना के महेंदु पंजाबी टोले में रहने वाले शंकर कुमार की जो अपने पत्नी के टिक-टॉक वीडियो पर आने वाले अश्लील कमेंट्स से परेशान था. पत्नी के उपर टिक-टॉक वीडियो का ऐसा खुमार था कि वो अपने बेटे को लंच देना तक भूल जा जाती है. जब शंकर अपनी पत्नी को वीडियो बनाने से रोकता था तब वह इसे महिलाओं की आजादी पर चोट बताती थी.

पानी सर से गुजरता देख अंत मे शंकर ने ये फैसला किया कि वो अपनी पत्नी कि शिकायत महिला हेल्पलाइन से करेगा और अपनी शिकायत लेकर वो महिला हेल्पलाइन पहुंचा साथ ही अपने घर का माहौल ठीक कराने के लिए गुहार लगाई. आवेदन देते हुए उसने कहा कि वह दिनभर फोन पर व्यस्त रहती है. कोई काम कहने पर भी करने से इन्कार कर देती है. बच्चों को स्कूल जाते समय खाने-पीने के लिए भी कुछ नहीं देती.   

वहीं इस शिकायत के बाद गुरुवार को महिला हेल्पलाइन में पहुंची निकिता का कहना है कि उसके पति बहुत छोटे मानसिकता के है. किसी भी प्रकार की आजादी वह उसे नहीं देना चाहते, जिस कारण उसे घर में घुटन-सी महसूस होती है. टिक-टॉक वीडियो बनाना उसे काभी पसंद है साथ हीं वो सोशल मीडिया पर भी सक्रिय रहना पसंद करती है.

वहीं इस मामले पर महिला हेल्पलाइन की प्रोजेक्ट मैनेजर प्रमिला कुमारी ने कहा की, 'इस तरह का मामला पहली बार महिला हेल्पलाइन में आया है'. जहां आवेदन देकर पति ने अपने घर बचाने की पहल की है. जिसके लिए हमारे तरफ से पति-पत्नी को बिठाकर समझाया जाएगा. जिसके बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी.

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...