add image
add image

सर्जरी के बाद छोटे कदमों से चलने लगे हार्दिक पांड्या,किया वीडियो शेयर

news-details

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पीठ की सफल सर्जरी के बाद अब खड़े होने के साथ चल भी पा रहे हैं। क्रिकेटर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपना ताजा हाल शेयर किया है। हार्दिक ने मंगलवार रात वीडियो साझा किया, जिसमें वह हॉस्पिटल के बेड से उठने के बाद सहारा लेकर धीरे-धीरे कदम बढ़ाते नजर आ रहे हैं। इसके बाद वह व्हील चेयर पर बैठ जाते हैं। कॉरिडोर में व्हील चेयर खुद चलाते भी दिख रहे हैं। आखिर में वह एक बार फिर चलते दिखाई देते हैं। फिजियोथेरेपिस्ट योगेश परमार उनके साथ लंदन गए हैं।

उन्होंने इस वीडियो को शेयर करने के साथ लिखा है- छोटे कदम ... लेकिन मेरी पूरी फिटनेस की राह यहीं से शुरू होती है और हर किसी को उनके समर्थन और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद ... ये बहुत मायने रखते हैं।

इससे पहले हार्दिक ने शनिवार को फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘सर्जरी सफल रही। आप सभी की शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। जल्द ही वापसी करूंगा। तब तक मेरी कमी महसूस कीजिए।'

22 सितंबर को बेंगलुरु में साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारत के अंतिम टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच के बाद हार्दिक पांड्या ने पीठ के निचले हिस्से में दर्द की शिकायत की थी। बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने इंग्लैंड में रीढ़ की हड्डी विशेषज्ञ के पैनल से बात की और उन्होंने सर्जरी की सलाह दी थी।

हार्दिक पांड्या को फिट होने में लगभग चार महीने तक का समय लगेगा। बताया जा रहा है कि हार्दिक को कम से कम 12 से 16 सप्ताह यानी तीन से चार महीने तक क्रिकेट से बाहर रहना पड़ेगा। आईपीएल से पहले उनके फिट होने की उम्मीद की जा रही है।

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...