add image
add image

तो इस वजह से शिवसेना कार्यकर्ता ने लॉटरी में जीता हुआ 10 करोड़ का फ्लैट लेने से किया इंकार

news-details

मुंबई में किसी को सोने के लिए एक छत नसीब नहीं होती. लेकिन, शिवसेना के कार्यकर्ता विनोद शिर्के (Vinod Shirke) को पिछले साल दिसंबर में महाराष्ट्र हाउसिंग एरिया डेवलपमेंट अथॉरिटी (MHADA) की लॉटरी में 2फ्लैट मिले थे.

इनमें से एक फ्लैट 4.99करोड़ और दूसरा 5.08करोड़ रुपए का था. बता दें, कि महाराष्ट्र हाउसिंग एरिया डेवलपमेंट अथॉरिटी ने अब तक सबसे महंगा फ्लैट 5.08करोड़ रुपए का बेचा था जिसे विनोद शिर्के ने लौटा दिया है.

मुंबई शहर में इतने मंहगे फ्लैट को लौटाने के पीछे का कारण आपको हैरान कर देगा. दरअसल, विनोद शिर्के (Vinod Shirke) ने इस महंगे फ्लैट को इसलिए लौटा दिया क्योंकि वो फ्लैट वास्तु के हिसाब से सही नहीं था.

उन्होंने वास्तु सलाहकार के कहने पर यह फ्लैट लौटाने का फैसला लिया. एएनआई से बातचीत में विनोद शिर्के (Vinod Shirke) ने कहा "मैने एक ही बिल्डिंग में 2फ्लैट जीते, लेकिन अपने वास्तु सलाहकार से सलाह के बाद मैने फैसला किया कि मैं 5.08करोड़ रुपए वाला फ्लैट नहीं लूंगा."

उन्होंने कहा, ''मेरे वास्तु सलाहकार ने मेरे राजनीतिक और सामाजिक जीवन में एक बेहतर करियर सुनिश्चित करने के लिए फ्लैट्स में कुछ अनिवार्य बदलावों का सुझाव दिया है.''

बता दें, कि महाराष्ट्र हाउसिंग एरिया डेवलपमेंट अथॉरिटी के एक अधिकारी ने एएनआई से कहा, ''विनोद शिर्के ने विभाग को अपने फैसले के बारे में सूचित किया है और अब प्रक्रिया के अनुसार वेटिंग लिस्ट में आने वाले लोगों को फ्लैट की पेशकश की जाएगी.''

 

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...