add image
add image

Dabangg3: आ रहे हैं चुलबुल रॉबिनहुड पांडे 100 दिन बाद

news-details

सलमान खान की दबंग 3 का मोशन पोस्टर रिलीज़ हो गया है। इसमें सलमान पहले से अधिक दबंग अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं। उनके फैंस में ख़ुशी की लहर दौड़ गयी है। करीब 100 दिनों  बाद 20 दिसम्बर को फिल्म रिलीज़ होगी। सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर इसे शेयर किया है, जिसमें हमेशा की तरह सलमान खान का एक अलग अंदाज देखने को मिल रहा है।

दबंग- 3 के मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा, 'आ रहे हैं! चुलबुल रॉबिनहुड पांडे। ठीक 100 दिन बाद। स्वागत तो करो हमारा!' इसके साथ उन्होंने हैशटैग 100 डेज़ टू दबंग 3 का इस्तेमाल किया। सामने आए मोशन पोस्टर में सलमान दबंग अंदाज में अपनी फिल्म का मशहूर डायलॉग बोलते हुए नज़र आ रहे हैं, 'स्वागत तो करो हमारा।'

यह दबंग सीरीज़ की तीसरी फिल्म है इसकी पहली दोनों फिल्में सुपरहिट रही हैं। इस फिल्म में सलमान खान दो अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। पिछली दो फिल्मों की तरह इस बार भी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा रज्जो के रोल में दिखाई देंगी लेकिन उनके अलावा इस बार फिल्म में महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर भी होंगी।फिल्म में सलमान खान का यंग रूप देखने को मिलेगा। इसमे चुलबुल पांडे की पास्ट लाइफ को दिखाया जाएगा और कहानी फ्लैशबैक में जाएगी। फिल्म में उस कहानी को दिखाया जाएगा जब सलमान को नौकरी नहीं मिली थी। 

फिल्म पिछले कुछ समय से चर्चा में है। इसके सेट से कई वीडियो पहले वायरल हुए थे जिसके बाद सलमान ने सेट पर मोबाइल फोन बैन कर दिया था ताकि फिल्म से जुड़ी अहम चीजें लीक ना हों। फिल्म को प्रभू देवा ने डायरेक्ट किया है, फिल्म इस साल 20दिसंबर को रिलीज हो रही है। फ‍िल्‍म हिंदी भाषा के अलावा कन्नड़, तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज होगी।

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...