add image
add image

मुंबई विधानसभा चुनाव में दिखी सितारों की भीड़

news-details

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए राज्य की सभी 288 विधानसभा सीटों पर मतदान चल रहा है। वोट डालने के लिए फिल्मी सितारे, सेलेब्रिटी से लेकर नेता और क्रिकेटर भी वोटर पोलिंग बूथ पहुंच रहे हैं। महाष्ट्र विधानसभा चुनाव में बॉलीवुड सेलेब्स ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। ऋतिक रोशन, आमिर खान, वरुण धवन, प्रीती जिंटा और लारा दत्ता जैसे तमाम दिग्गज सितारे वोट डालने निकले। 
सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी व बेटे के साथ वोट डालने पहुंचे, जहा पोलिंग अफसर ने गेंद पर लिए सचिन का ऑटोग्राफ। सचिन ने भी पोलिंग अफसर को निराश न करते हुए लेदर की गेंद पर अपना ऑटोग्राफ दिया। 
इसी के साथ तेंदुलकर ने युवाओं से वोट डालने की अपील की है। तेंदुलकर ने कहा, 'बेहतर कल बनाने के लिए जरूरी है कि आज आकर अपने वोट के अधिकारों का उपयोग करें।मैं सभी से गुजारिश करता हूं कि घर से बाहर निकलकर वोट करें। मैंने अपना वोट कर दिया है और अब मैं युवाओं से वोट डालने की अपील करता हूं, जो वोट देने के लिए योग्‍य हैं वह पोलिंग बूथ पर आकर अपना वोट दें।' 
 
 
वहीं दूसरी और ज़ावेद अख्तर पत्नी शबाना आज़मी के साथ वोट डालने आये। जावेद ने कहा, "कोई भी सरकार होती है हम उसकी शिकायत ही करते रहते हैं. लेकिन हमारे देश में जो संविधान और वोट डालने का अधिकार है ये कितनी अच्छी चीज है।" और उन्होंने जो लोग वोट नहीं डालते उन्हें इडियट कहा है।
 
बता दें कि इसके बाद शबाना आज़मी जी ने लोगो से आग्रह करते हुए कहा की एमएलए का चुनाव एमपी के चुनाव से बहुत अलग होते है और  जो हमारे लोकल इशू हल करता है उसके चुनाव पर हम ध्यान नहीं देते।  इसी के साथ उन्होंने सभी से आग्रह किया कि लोग अपनी जिम्मेदारी समझे और वोट करे।

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...