Surya Samachar
add image
add image

कोरोना वायरस: फिट रहने के लिए इस दिग्गज गेंदबाज ने आजमाया अनोखा तरीका

news-details

दुनिया के घातक गेंदबाजों में शुमार इंग्लैंड के जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने घर में रहकर फिट रहने का तरीका निकाल लिया है। एंडरसन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे अपनी बेटी के साथ बेंच प्रेस एक्सरसाइज करते दिखाई दे रहे हैं। एंडरसन ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "बेटियां मेरी ट्रेनिंग में मदद कर खुश है।" बता दें कि एंडरसन 151 टेस्ट, 194 वनडे और 19 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं। 
 

 
 

 

 
 
 
 
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

The girls are more than happy to help me train at home 

A post shared by James Anderson (@jimmya9) on

 
कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण पूरे विश्व एकदम से थम सा गया है और इसी कारण इंग्लैंड का क्रिकेट सीजन भी रुका हुआ है। एंडरसन ने पहले कहा था कि उन्हें जल्दी क्रिकेट सीजन शुरू होने की उम्मीद नहीं है। 
 
कोरोना वायरस के कारण इंग्लैंड और श्रीलंका (England vs Sri Lanka) के बीच खेली गई टेस्ट सीरीज रद्द कर दी गई थी। वहीं एंडरसन इस समय पसली में चोट से जूझ रहे हैं जो उन्हें केपटाउन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए टेस्ट मैच में लगी थी। 
 
बता दें कि जेम्स एंडरसन इंग्लैंड के सबसे सफल टेस्ट गेंदबाज हैं। एंडरसन अब तक 584 टेस्ट विकेट ले चुके हैं. उनके पास 600 विकेट पूरे करने का मौका था, जो कोरोना वायरस के चलते अब टल गया है। 

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...