Surya Samachar
add image
add image

स्पेन के मशहूर इस सिंगर में पाया गया कोरोना पॉजिटिव

news-details

चीन के बाद दूसरे देशो में कोरोना वायरस  तहलका मचा रखा है. आपको बता दे कि कोरोना धीरे धीरे दूसरे देशो में अपनी पकड़ काफ़ी तेज़ी से जमा रहा है.  आपको बता दे कि चीन के बाद अब दूसरे देशो में इस वायरस  आँकड़ा बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है.  दरसल  इस वायरस के चपेट में कई हॉलीवुड एक्टर्स आ चुके है. टॉम हैक्स और उनकी पत्नी के अलावा और  भी कई हॉलीवुड एक्टर्स कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके है. आपको बता दे कि अब स्पेन के मशहूर ओपेरा सिंगर  प्लेसिडो डोमिंगो भी अब कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके है. 
 
स्पेन के सिंगर को हुआ कोरोना 

आपको बता दे कि 79 वर्षीय मशहूर ओपेरा सिंगर  प्लेसिडो डोमिंगो ने अपने अपने कोरोना वायरस  संक्रमित होने की ख़बर उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट से शेयर की है. आपको बता दे कि प्लेसिडो डोमिंगो ने लिखा कि "मुझे लगता है कि ये मेरी मॉरल ड्यूटी है कि मैं आप लोगों को बताऊं कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं. मेरा परिवार और मैं सेल्फ आइसोलेशन में तब तक रहेंगे जब तक ये मेडिकल तौर पर जरुरी होगा. मैं सभी से हाथ जोड़कर निवेदन करता हूं कि प्लीज सावधान रहें. सभी गाइडलाइन्स को ठीक से फॉलो करें, लगातार अपने हाथ धोएं, कम से कम लोगों से छह फीट की दूरी बनाकर रखें. इस वायरस को फैलने से रोकने के लिए जो हो सकता है, उसे कीजिए और कृप्या जितना ज्यादा हो सके, घर पर ही रहने की कोशिश कीजिए". 

 उन्होंने आगे लिखा, "हम साथ मिलकर ही इस वायरस को हरा सकते हैं और दुनिया की इस त्रासदी को खत्म कर सकते हैं और उम्मीद कर सकते हैं कि हम एक बार फिर अपनी नॉर्मल जिंदगी में वापस आ पाएं. कृप्या अपनी स्थानीय सरकार की गाइडलाइन्स को फॉलो करें. आप अपने आप को ही नहीं बचा रहे हैं बल्कि पूरे समुदाय को बचाने की जिम्मेदारी भी आपकी ही है".

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...