add image
add image

#Salman Khurshid का बड़ा बयान, हरियाणा और महाराष्ट्र में कांग्रेस का जीतना संभव नहीं

news-details

कांग्रेस पार्टी के जाने-माने नेता सलमान खुर्शीद ने कांग्रेस को लेकर चिंता जताया है। सलमान खुर्शीद ने आगामी विधान सभा चुनाव को लेकर कहा है कि कांग्रेस का जीतना संभव नहीं है।

महाराष्ट्र और रियाणा में विधान सभा चुनाव आगामी 21 अक्टूबर को होने जा रही है। जिसके चलते सरगर्मी का माहौल बना हुआ है। वहीँ, कोंग्रेसी नेता और पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने एक इंटरव्यू में विधान सभा चुनाव 2019 को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने चिंता जताते हुए कहा है कि लोकसभा चुनाव में हार के बाद राहुल गांधी के इस्तीफे से संकट बढ़ी है। उनके इस फैसले के कारण पार्टी हार के बाद जरूरी आत्मनिरीक्षण भी नहीं कर पायी। हम विश्लेषण के लिए भी एकजुट नहीं हो सके कि हम लोकसभा चुनाव में क्यों हारे। कांग्रेस की जो अभी की स्थिति है, उसमें महाराष्ट्र और हरियाणा चुनाव जीतने की संभावना नहीं है। पार्टी संघर्ष के दौर से गुजर रही है और अपना भविष्य तक तय नहीं कर सकती।

साथ ही साथ उन्होंने कहा कि  राहुल गांधी के लोक सभा चुनाव के हार के बाद अध्यक्ष पद को छोड़ दिया।  जिसके बाद सोनिया गांधी को कांग्रेस का अंतरिम प्रमुख बनाया गया है। लोकसभा चुनावों में पार्टी की हार के बाद राहुल गांधी जल्दबाजी में पार्टी अध्यक्ष का पद छोड़ गए। हमारी सबसे बड़ी समस्या यह है कि हमारे नेता दूर चले गए हैं। राहुल गांधी पर अब भी पार्टी की निष्ठा है। उनके जाने के बाद यह एक तरह का खालीपन है।

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...