add image
add image

इस रेस्टोरेंट में बिकनी में खाना परोसती हैं लड़कियां, जानिए कौन सी है जगह

news-details

आजकल हर कोई नए आइडिया के साथ अपने व्यवसाय को चला रहा है। ताकि इस प्रतिस्पर्धा की दुनिया में वो पीछे ना रह जाएं। चाहे वो फैशन की दुनिया हो या खाने की। हर क्षेत्र में लोग अजीबोगरीब प्रयोग कर रहे हैं। आपने कई सारे रेस्टोरेंट देखे होंगे जहां अलग तरीके से लोगों को खाना परोसा जाता है। कहीं रोबोट खाना परोसता है तो कहीं टॉयलेट की सीट पर लोगों को बैठाकर खाना खिलाया जाता है। लेकिन इस रेस्टोरेंट के बारे में जानकर आप यहां एक बार जरुर जाना चाहेंगे।

चीन के श्यांग शहर में Daoxianj रेस्टोरेंट है, जो लोगों को लुभावित करने के लिए नया तरीका अपना रहा है। ग्राहक ज्यादा से ज्यादा संख्या में आएं इसके लिए होटल में बिकनी वेटर्स को रखा गया है। ये फीमेल वटर्स बिकनी में खाना सर्व करती हैं।

खूबसूरत दिखने वाली ये वेट्रेस सिर्फ बिकनी में होती हैं। इनके शरीर पर बकायदा इस रेस्टोरेंट का नाम भी गुदा होता है। जब से यहां बिकनी वाली वेट्रेस को रखा गया है लोगों की संख्या बढ़ रही है।

इस दौरान बिकनी वेट्रेस को देख लोग भौचक्के रह जाते हैं। लोग खानों पर से ज्यादा उनकी ओर ध्यान दे रहे हैं।

वे ऐसी लड़कियों की फोटो अपने मोबाइल कैमरे से खींचने से भी बाज नहीं आते हैं। वहीं कुछ लोग इस फैसले को गलत भी बता रहे हैं। उनका कहना है कि इस तरह युवा ग्राहकों पर इसका बुरा असर पड़ेगा।

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...