add image
add image

बिहार: केंद्रीय मंत्री के बेटे की कार के पेपर्स ना चेक करने के आरोप में तीन पुलिसकर्मी निलंबित

news-details

बिहार में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के परिवार की गाड़ी को चेक किए बिना छोड़ने पर पुलिसवालों को महँगा पड़ा है। घटना बिहार की राजधानी पटना की है जहाँ केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे की गाड़ी को पुलिसवालों ने नहीं चेक किया जिस के बाद में पटना कमिश्नर के निर्देश पर ट्रैफिक एसएसपी ने सब इंस्पेक्टर देवपाल पासवान और कॉन्स्टेबल दिलीप चंद्र सिंह व पप्पू कुमार को निलंबित कर दिया। 
 
रविवार को पटना में कमिश्नर आनंद किशोर की अगुवाई में सड़क पर वाहन चेकिंग अभियान चल रहा था जिस के बाद बेली रोड पर पुलिसवालों ने अरिजीत चौबे की गाड़ी को रुकने का इशारा किया लेकिन कोई पुलिसकर्मी गाड़ी तक नहीं गया और न ही उनकी कार के पेपर्स की जांच की।अरिजीत चौबे उसके बाद वहां से निकल गए। जानकारी के मुताबिक गाड़ी मंत्री जी का बेटा अरिजीत चौबे चला रहे थे और उसमे काले शीशे लगे थे। मंत्री का परिवार स्कार्पियो गाड़ी में सवार था। गाड़ी में उस वक़्त केंद्रीय मंत्री की पत्नी,बेटे और बहु बैठे थे। 
 
वहीं दूसरी ओर पटना में ही पाटलिपुत्र के बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव के बेटे को भी रविवार को ट्रैफिक रूल तोड़ने पर एक हज़ार रुपए का जुर्माना देना पड़ा। मालूम हो कि नए ट्रैफिक नियम बनने के बाद पूरे राज्य में सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। प्रशाशन की इस रवैये से मंत्री जी का परिवार काफी नाराज़ है और इस तरह से गाड़ियों को रोकने पर सवाल खड़े किए हैं। 

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...