Surya Samachar
add image
add image

भूत पार्ट 1: द हॉन्टेड शिप का पहला सॉन्ग 'चन्ना वे' हुआ रिलीज़

news-details

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर की फ़िल्म "भूत पार्ट 1: द हॉन्टेड शिप" का पहला सॉन्ग रिलीज़ हो चूका है. यह सॉन्ग एक रोमांटिक सॉन्ग है. इस सॉन्ग के बोल काफ़ी ज्यादा खूबसूरत है. फ़िल्म भूत पार्ट 1: द हॉन्टेड शिप" के इस पहले सॉन्ग में हैप्पीनेस और सैडनेस दोनों को दिखाया गया है. फिल्म के फर्स्ट सॉन्ग में साफ़ तौर पर विक्की और भूमि की केमिस्ट्री को देखा जा सकता है. 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

आपको बता दे कि "चन्ना वे" सॉन्ग को अखिल सचदेवा और मनशील गुजराल ने गाया है. इस सॉन्ग के लिरिक्स को अखिल सचदेवा ने लिखा है. इस सॉन्ग का म्यूजिक भी अखिल सचदेवा ने दिया है. 
 
सॉन्ग "चन्ना वे" में आप विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर का रोमांस देखने को मिलेगा. इस सॉन्ग को देखने के बाद आपको इस फ़िल्म की स्टोरी कुछ हद एक जरूर समझ आयेंगी. इस सॉन्ग में विक्की और भूमि की हैप्पी फैमिली को दिखाया गया है. इस सॉन्ग में विक्की और भूमि की एक बेटी भी दिखाई गई है. जहाँ एक तरफ़ इस सॉन्ग में रोमांस देखने को मिल रहा है. वही दूसरी तरफ़ इस फ़िल्म विक्की कौशल का दर्द साफ़ तौर दिखाई दे रहा है. आपको बता दे कि भूत पार्ट 1: द हॉन्टेड शिप 21 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. 

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...