Surya Samachar
add image
add image

भारत के पास संतुलित टीम लेकिन विश्व कप सभी के लिये खुला : रोड्स

news-details

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व स्टार क्रिकेटर जोंटी रोड्स का कहना है कि भारत के पास भले ही शानदार 15 खिलाड़ी हों लेकिन विश्व कप में कोई प्रबल दावेदार नहीं है और प्रारूप में बदलाव के कारण सभी के लिये रास्ते खुले हैं. विश्व कप 2019 राउंड राबिन प्रारूप में खेला जायेगा जिसमें सभी दस टीमें एक दूसरे से खेलेंगी और शीर्ष चार सेमीफाइनल में पहुंचेंगी.  
 
रोड्स ने कहा कि विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय टीम संतुलित है लेकिन बाकी टीमें भी पीछे नहीं है. रोड्स ने प्रेस ट्रस्ट से कहा, भारत के पास भले ही 15 शानदार खिलाड़ी हों लेकिन छह दूसरी टीमें भी पीछे नहीं है. विश्व कप में कुछ बेहद मजबूत टीमें है और हालात के अनुरूप अंतिम एकादश पर सब निर्भर करेगा. भारतीय टीम अपने अभियान का आगाज पांच जून को साउथम्पटन में करेगी. 
 
रोड्स ने कहा, भारत के पास अपार अनुभव है. जसप्रीत बुमराह जैसे युवा खिलाड़ी को भी डैथ ओवरों में गेंदबाजी का इतना अनुभव है. भारत के साथी ही शीर्ष छह टीमें भी प्रबल दावेदार होंगी. इनमें में वेस्टइंडीज की बात नहीं कर रहा. उसने फिर से अच्छा प्रदर्शन शुरू कर दिया है. इस टूर्नामेंट में कोई भी टीम प्रबल दावेदार नहीं है और प्रारूप को देखते हुए सभी के लिये रास्ते खुले हैं.
भाषा
 
 

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...