add image
add image

#Balareview:खुद से प्यार करना सिखा देगी आयुष्मान, भूमि, यामी की फिल्म

news-details

फिल्म:बाला

कलाकार:Ayushmann Khurrana, Yami Gautam, Bhumi Pednekar

निर्देशक:Amar Kaushik

जब भगवान ने हमें बनाकर धरती पर भेजा तो हमारे अंदर कोई न कोई खामी जरुर रखी..ताकि आप.. मैं या कोई भी खुद को परफेक्ट न कह सके. मोटा, काला, नाटा..आप समाज के किसी भी धारणा में अगर फिट नहीं बैठते हैं तो दुनिया आपको मजाक का पात्र समझेगी. ऐसे में हर कोई आपका मजाक बनाएगा. फिल्म बाला का ट्रेलर का देखने के बाद आपको तो पहले ही पता होगा कि फिल्म की कहानी एक गंजे आदमी पर बनी हुई है. जिंदगी में कई चीजें आपको सीख दे जाती है..और आयुष्मान खुर्राना की यह भी फिल्म भी उसी कैटिगरी में है. फिल्म आपको खुद से प्यार करने की सीख देगी कि कैसे आप जैसे भी हो खुद से प्यार करना और सबसे बड़ी बात आप जैसे हैं वैसे ही अच्छे हैं, इस बात को स्वीकार करना सिखाती है.

बाला फिल्म देखने के बाद आप ये स्योर हो जायेंगे कि यह साल आयुष्मान खुराना का है. आर्टिकल 15 जैसी हिट फिल्म से साल शुरुआत करने आयुष्मान खुराना एक के बाद एक हिट फिल्में देते जा रहे हैं. ड्रीम गर्ल के हिट होने के बाद आयुष्मान खुराना एक बार फिर से एक बेहतरीन फिल्म लेकर आये हैं.

#अदाकारी जो है शानदार

इसमें तो कोई दो राय नहीं है कि आयुष्मान एक अच्छे एक्टर है. इस फिल्म में वह इस बात को साबित भी करते हैं. आयुष्मान की एक्टिंग की फिल्म में जितनी तारीफ़ की जाए उतनी कम है. आयुष्मान, बालमुकुन्द यानी बाला के किरदार में ऐसे घुसे हैं कि आप दोनों को अलग करके देख ही नहीं सकते. भूमि पेडनेकर, बाला की बचपन की दोस्त और पड़ोसन लतिका के रोल में हैं.लतिका का रंग काला है लेकिन बचपन से ही वह अपने काले रंग को अपना चुकी हैं और उनको इस बात का कोई फर्क नहीं पड़ता. वहीँ यामी गौतम की बात करें तो यामी तो हमेशा ऐसे ही दिखती हैं जैसे वही किसी ब्यूटी प्रोडक्ट का एड कर रही हों. यामी इस फिल्म में एक टिक टोक स्टार बनी हैं जिनकी जिन्दगी खुशियों से भरी है.

फिल्म की सपोर्टिंग कास्ट में सौरभ शुक्ला से लेकर सीमा पाहवा, अभिषेक बनर्जी और जावेद जाफरी तक सभी का काम उम्दा है.

#डायरेक्शन है बेजोड़

अमर कौशिक की डायरेक्शन की बात करें तो फिल्म को उन्होंने एक अलग ही रूप दे दिया है. फिल्म की कहानी हो या फिर डायलॉग सभी चीजों को जोड़ने के लिए जो सीक्वेंस है वह काफी उम्दा है. फिल्म के हर डायलॉग आपको हंसाते हैं.

कुल मिलाकर डायरेक्शन, रोमांस ,एक्टिंग और डायलॉग का तड़का देकर फिल्म का एक अलग ही प्रारूप तैयार किया गया है जो आपको बार बार फिल्म को देखने से रोक नहीं पायेगा.

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...