add image
add image

बजाज समूह के चेयरमैन राहुल बजाज ने एक बार फिर सरकार का किया आलोचना

news-details

बजाज समूह के चेयरमैन राहुल बजाज ने एक बार फिर सरकार की आलोचना करते हुए कहा है कि मौजूदा कांग्रेस उनके दादा के जमाने वाली कांग्रेस नहीं है.

शनिवार को एक कार्यक्रम के दौरान राहुल बजाज ने गृह मंत्री अमित शाह से कहा था कि जब यूपीए सरकार सत्ता में थी, तो हम किसी की भी आलोचना कर सकते थे. अब हम अगर बीजेपी सरकार की खुले तौर पर आलोचना करें तो इतना विश्वास नहीं है कि आप इसे पसंद करेंगे. कारोबारियों में 'डर का माहौल' है.

मोदी सरकार द्वारा नवंबर 2016 में नोटबंदी के बाद पुणे में जुलाई 2017 में बजाज ऑटो की सालाना आमसभा (एजीएम) में उन्होंने इस निर्णय की आलोचना करते हुए कहा था कि उन्हें नहीं लगता कि इससे कोई फायदा होने वाला है. उन्होंने कहा था, इस पर सवाल ही है कि यह कारगर रहेगी भी या नहीं. दो महीने से लोग एटीएम, बैंक शाखाओं में लाइन में खड़े हैं, छोटे और मध्यम कारोबार को नुकसान हुआ है. बजाज ऑटो के इस साल आयोजित एजीएम में उन्होंने कहा था कि सरकार के डुगडुगी बजाने के बावजूद सच्चाई यह है कि अर्थव्यवस्था में सुस्ती वास्तविक है. उन्होंने कहा था, सरकार इसे स्वीकार करे या नहीं, लेकिन अंतराष्ट्रीय मुद्रा कोष और वर्ल्ड बैंक के आंकड़ों से यह साफ है कि पिछले तीन-चार साल में ग्रोथ रेट में गिरावट आई है. सरकार तो अच्छी चीजें दिखाना चाहती है, लेकिन सच्चाई तो सच्चाई है.

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...