add image
add image

BSNL ने 108 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की समयसीमा को बढ़ाया, जानें कब उठा सकते है लाभ

news-details

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने 108 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की मियाद को कुछ समय के लिए बढ़ा दिया है. अब कंपनी ने इस प्लान को ग्राहकों के लिए 12 दिसंबर तक उपलब्ध कराने का निर्णय लिया है. कंपनी ने इस प्लान को जुलाई में 90 दिनों के लिए प्रमोशनल तौर पर उतारा था.
 
BSNL के इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग बेनिफिट्स और 28 दिनों की वैलिडिटी के दौरान फ्री डेटा भी दिया जाता है. इसके साथ 108 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में 500SMS भी दिए जाते हैं. इससे पहले BSNL ने 1,188 रुपये वाले Marutham प्रीपेड प्लान की भी उपलब्धता को आगे बढ़ाने का निर्णय लिया था. अब ग्राहक इस प्लान को 21 जनवरी 2020 तक अपना सकते हैं.
 
BSNL चेन्नई की साइट पर लिस्टिंग के अनुसार, BSNL के 108 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को अब 12 दिसंबर तक खरीदा जा सकता है. पहले इसे 30 जुलाई से लेकर 27 अक्टूबर तक 90 दिनों के लिए उपलब्ध कराया गया था. 108 रुपये वाले प्लान में होम नेटवर्क और रोमिंग में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग दी जाती है. हालांकि इसमें मुंबई और दिल्ली सर्किल शामिल नहीं है. साथ ही इसमें 28 दिनों की पूरी वैलिडिटी के दौरान 500SMS भी दिए जाते हैं. इस प्लान में पहले 0.5GB डेटा दिया जाता था, हालांकि अब नई लिस्टिंग के मुअनुसार इसमें प्रतिदिन 1GB डेटा मिलेगा.
 
हालाँकि अभी ये स्पष्ट नहीं है कि इस प्लान को किन-किन सर्किलों में उपलब्ध कराया गया है. एक रिपोर्ट के अनुसार ये प्लान केवल नए ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा और ये 24 अक्टूबर से देशभर में प्रभावी होगा. इसी तरह कंपनी ने 1,188 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की भी उपलब्धता को आगे बढ़ाया था. अब इसे 21 जनवरी, 2020 तक खरीदा जा सकता है.

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...