Surya Samachar
add image
add image

BB- 13 अपनी जर्नी को देखकर इमोशनल हुई आरती सिंह

news-details

बिगबॉस13 फिनाले के बहुत क़रीब आता जा रहा है. जैसे जैसे बिगबॉस 13 अपने फ़िनाले के क़रीब आता जा रहा है. वैसे वैसे बिगबॉस में ट्विस्ट एंड टर्न्स बढ़ते जा रहे है. इस समय बिगबॉस में बहुत सारा ड्रामा देखने को मिल रहा है. फिनाले के करीब आते आते शो अब और भी ज्यादा रोमांच से भर चूका है. आपको बता दे कि बिगबॉस 13 के फिनाले में इस बार 6 कंटेस्टेंट ने अपनी जगह बनाई है. ऐसा पहली बारे हुआ है कि बिगबॉस की जर्नी में  6 फाइनलिस्ट पहुँचे हो. लेकिन बिगबॉस सीजन 13 में बहुत सी ऐसी चीज़े हुई जो बाकि के पिछले सीजन्स में देखने को नहीं मिली है. 
 
 
आपको बता दे कि हमेशा से बिगबॉस के फ़िनाले में पहुँचने वाले कंटेस्टेंट की जर्नी को एक बंद कमरे में दिखाया जाता है. जिसे देखने के बाद सभी कंटेस्टेंट काफ़ी ज्यादा इमोशनल हो जाते है. लेकिन इस बार यानि कि बिगबॉस सीजन 13 में कंटेस्टेंट को उनकी जर्नी लाइव ऑडियंस के सामने दिखाई जायेगी. 
 
शो में अपनी जर्नी देख रोई आरती
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

सोशल मीडिया पर आरती कसिंह की एक वीडियो काफ़ी ज्यादा वायरल हो रही है. इस वीडियो में आप देख सकते है कि आरती गार्डन एरिया में आती है, और वहाँ वहाँ ऑडियंस को देखकर हैरान हो जाती है. आपको बात दे कि क्योंकि सभी लोग आरती का तालियों से स्वागत करते हैं, और उसके बाद ऑडियंस आरती को चियरअप करते हैं. इसके बाद गार्डन एरिया में लगी बड़ी सी स्क्रीन पर आरती सिंह क जर्नी दिखाई जा रही है. अपनी जर्नी को देखने के बाद आरती काफ़ी खुश और इमोशनल दोनों ही होती है. 

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...