add image
add image

Article 370: मशहूर बॉलीवुड फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर ने लोगों से किया एक आग्रह

news-details

जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाए जाने को लेकर बॉलीवुड में भी हलचल मची हुई है. बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ एक्टर्स इसके समर्थन में बोल रहे हैं तो कुछ ने इस पर विरोध भी जताया है. इसी बीच बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्देशक, स्क्रि‍प्ट राइटर और प्रोड्यूसर मधुर भंडारकर ने भी अनुच्छेद 370 पर अपनी राय रखी.

मधुर ने ट्वीट कर कहा कि 'मैं आप लोगों से आग्रह करता हूं कि सोशल मीडिया पर जिम्मेदारी पूर्वक अपने कमेंट्स पोस्ट करें. प्लीज किसी भी व्यक्त‍ि को आर्ट‍िकल 370के खत्म किए जाने को लेकर ना चिढाएं. यह वक्त जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के लोगों को सहयोग देने का है. हम एक हैं. जय हिंद'.

 

 

मधुर भंडारकर ने इससे पहले भारतीय जनता पार्टी की दिग्गज नेता और पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर शोक जताते हुए उनके साथ की तस्वीर शेयर की. 2002 में फिल्म आन की ओपनिंग मुहूर्त क्लैप के दौरान सुषमा स्वराज के साथ ली गई तस्वीर को उन्होंने ट्विटर के माध्यम से शेयर की.

 

 

बॉलीवुड सेलेब्स अनुच्छेद 370 को लेकर अपने रिएक्शंस सोशल मीडिया पर दिए हैं. अनुच्छेद 370 हटाने को लेकर परेश रावल ने ट्वीट किया कि अब हमारी मातृभूमि वास्तविक मायने में संपूर्ण स्वतंत्रता दिवस है. वहीं इस फैसले पर अपनी खुशी बयां करते हुए अनुपम खेर ने अनुच्छेद 370 का समर्थन किया है. मशहूर अदाकारा कंगना रनौत ने इसे आतंक मुक्त भारत की दिशा में ऐतिहासिक कदम बताया. वहीं विवेक ओबेरॉय ने इसे संयुक्त भारत का सपना देखने वाले बहादुर शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि कहा है.

आपको बता दें कि मधुर भंडारकर ने फैशन, हीरोइन, पेज 3, ट्राफिक सिग्नल, कॉरपोरेट, चांदनी बार जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है. महिलाओं को नायक के तौर पर पर्दे पर उतारती उनकी फिल्में लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है. यही नही मधुर भंडारकर ने अपनी फिल्मों के लिए नेशनल अवॉर्ड भी हासिल किया है.

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...