add image
add image

आरा सेक्स काण्ड: राजद विधायक की बढ़ी मुश्किल,पीड़िता ने बयान में लिया नाम

news-details

आरा व पटना सेक्स काण्ड ने एक बार फिर से संदेश के राजद विधायक अरुण यादव की मुश्किलें बढ़ा दी है। कोर्ट में एक बार फिर पीड़िता ने विधायक का नाम लिया है। सूत्रों के मुताबिक किशोरी ने एक बार फिर कोर्ट में दर्ज कराए गए 164 के बयान में विधायक पर संगीन आरोप लगाए है। 
 
वहीं जानकारी से ये पता चला है की सेक्स रैकेट संचालिका अनीता देवी ने किशोरी को विधायक के पास ले गई थी। पीड़िता को अनीता देवी विधायक के पटना सचिवालय के पास स्थित आवास पर ले जाया करती थी।एक वरीय पुलिस अधिकारी ने नाम ना छुपाए जाने की भी पुष्टि की है। वहीं विधायक का नाम आते ही पुलिस सक्रिय हो गई है। पुलिस विधायक की गिरफ्तारी में जूट गई है और गिरफ्तारी वारंट लेने के लीए जल्द ही कोर्ट जाने वाली है। 
 
वहीं दूसरी तरफ सेक्स काण्ड में विधायक का नाम आने के बाद से ही उनका मोबाइल निरंतर स्विच ऑफ बता रहा है। एसपी सुशील कुमार काण्ड में विधायक के नाम आने के बारे में साफ़ तौर पर कुछ बताने से परहेज कर रहे है। बता दें कि आरा की एक नाबालिग से पटना में जबरन देह व्यापार का धंधा कराया जा रहा था। 18 जुलाई की रात पीड़िता के धंधेबाजों के चंगुल से भागने के बाद आरा पहुंचने पर पूरे मामले का खुलासा हुआ था। बाद में किशोरी की निशानदेही पर उसी दिन अनिता देवी सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। तब भी किशोरी ने देह व्यापार के लिए आरा के इंजीनियर व एक विधायक के पटना स्थित आवास पर भी जाने की बात कही थी। अनिता ने इस बात को सच बताया था। 
 बता दें कि एसपी सुशील कुमार ने कहा है कि इस मामले में जिस किसी का भी नाम आएगा उस पे कानूनी करवाई होगी और विधायक का नाम आया होगा तो पुलिस वारंट के लिए कोर्ट जाएगी। 

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...