add image
add image

आज से भारत में Apple TV+ शुरू, 99 रुपये हर महीने का सब्सक्रिप्शन चार्ज

news-details

भारत में Apple TV+ की शुरुआत आज यानी 1 नवंबर से हो रही है. अमेरिकी टेक कंपनी Apple ने इसे मार्च में लॉन्च किया था. अब इसका ग्लोबल ऐक्सेस शुरू कर दिया गया है. हालांकि अब भी Apple TV+ ऐप में यही लिखा आ रहा है कि 1 नवंबर को शोज आएंगे, लेकिन कुछ देर में ये सर्विस शुरू हो जाएगी.

Apple एक साथ 100 देशों में Apple TV+ की सर्विस  शुरू कर रही है. कंपनी ने कई ऑरिजनल शोज और सीरीज भी तैयार की हैं जिसे Apple TV+ पर देखा जा सकेगा. हाल ही में Amazon Fire TV पर Apple TV का ऐप आ चुका है और आप इसे फ्री डाउनलोड कर सकते हैं.

गौरतलब है कि Apple TV+ की सब्सक्रिप्शन के लिए आपको पैसे देने होंगे. इसके बदले में आपको यहां पर पॉपुलर टीवी शोज, ऑरिजनल कॉन्टेंट, और फिल्म्स मिलेंगी. इसे आप नेटफ्लिक्स और ऐमेजॉन प्राइम की तरह की समझ सकते हैं.  खास बात ये है कि Apple TV+ में को सिर्फ ऐपल डिवाइस में नहीं, बल्कि एंड्रॉयड स्मार्ट टीवी यूजर्स भी देख सकते हैं. हालांकि एंड्रॉयड स्मार्टफोन यूजर्स इसे यूज नहीं कर पाएंगे.

Apple TV+ की सब्सक्रिप्शन Apple TV ऐप डाउनलोड करके ले सकते हैं. इसके लिए हर महीने 99 रुपये का रेंटल देना होगा. इसके साथ ही कंपनी 7 दिन का फ्री ट्रायल भी देगी. कंपनी के ऑफर के तहत जो कस्टमर्स नए आईफोन, आईपैड, ऐपल टीवी, आईपॉड टच और मैक खरीद रहे हैं उन्हें एक साल के लिए फ्री Apple TV+ की सब्सक्रिप्शन मिलेगी.

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...