add image
add image

नागरिकता पर उठ रहे सवालों का अक्षय ने दिया जवाब,'कहा- मैं भारत में काम करता हूं और भारत में टैक्स देता हूं'

news-details

देशभक्ति फिल्मों के पोस्टर बॉय कहे जाने वाले अक्षय कुमार अपने पीएम मोदी के साथ नॉन-पोलिटिकल इंटरव्यू के लिए चर्चाओं में बने हुए हैं. इसके साथ ही उनपर नागरिकता पर भी सवाल उठाये जा रहे हैं.

आज अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर के अपनी नागरिकता को लेका चुप्पी तोड़ी है.अक्षय ने कहा है कि वो सात साल से कनाडा नहीं गए हैं और उनकी नागरिकता पर उठ रहे सवालों से वो बेहद दुखी हैं.

अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा, 'मुझे समझ नहीं आता कि मेरी सिटिजनशिप को लेकर इतना नकारात्मक माहौल क्यों बनाया जा रहा है ? मैंने कभी इस बात को ना तो छिपाया और ना ही मना किया है कि मेरे पास कनाडा का पासपोर्ट है. ये भी सच है कि मैं पिछले सात सालों में कनाडा नहीं गया हूं. मैं भारत में ही काम करता हूं और भारत में ही टैक्स देता हूं.'

 

एक्टर ने लिखा 'जहां इन सालों में मुझे भारत को लेकर अपना प्यार साबित करने की कोई जरुरत नहीं पड़ी वहीं मैं इस बात से भी काफी निराश हूं कि मेरे सिटिजनशिप वाले मुद्दे को बेवजह का विवाद बनाने की कोशिश की जाती रही है जोकि पूरी तरह से एक पर्सनल, लीगल, नॉन पॉलिटिकल मुद्दा है जो किसी के लिए भी मायने नहीं रखना चाहिए. आखिर में, मैं ये कहना चाहता हूं कि मैं उन सभी मुद्दों पर अपनी तरफ से काम करता रहूंगा जो मेरे दिल के करीब हैं और भारत को बेहतर और ताकतवर बनाने के लिए अपनी तरफ से छोटे-छोटे योगदान करता रहूंगा.'

आपको बता दें अक्षय अक्सर देशभक्ति फिल्मों में नजर आते हैं. लोगों का कहना है कि अक्षय बीजेपी के पक्षधर हैं लेकिन वो हमेशा इस बात को नकार देते हैं.

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...