Surya Samachar
add image
add image

27 फरवरी को 531 ट्रेनें रद्द, यहां देखें लिस्ट।

news-details

इंडियन रेलवे हमेशा की तरह इस बार भी कई ट्रेन रद की हैं और वही ट्रेन रद होने वाले की लिस्ट भी जारी की हैं. भारतीय रेलवे द्वारा जारी की गई लिस्ट के मुताबिक 27 फरवरी को करीब 531 ट्रेनें रद्द की गई हैं. 
 
बता दे कि, इन रद्द की गई ट्रेनों में पैसेंजर, मेल, स्पेशल ट्रेनों समेत कई एक्सप्रेस रेलगाड़ियां भी शामिल हैं. इन ट्रेनों में गोरखपुर हमसफर एक्सप्रेस, सप्तक्रांति एक्सप्रेस, गरीब रथ और स्वतंत्रता सेनानी समेत बिहार, यूपी, मुंबई और कोलकाता समेत कई शहरों को दिल्ली से जोड़ने वाली ट्रेनें शामिल हैं.
रेलवे के आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक 27 फरवरी को 378 ट्रेनों को पूर्ण रूप से रद्द कर दिया गया है. वहीं, 153 ट्रेनें आंशिक रूप से कैंसिल हैं. सफर के लिए निकलने से पहले यात्रियों को रद्द रहने वाली ट्रेनों की सूची को देख लेना चाहिए.
 
वहीं बता दे कि, गुरुवार बार को चलने वाले ट्रेन में  44 के रूट को डायवर्ट कर दिया गया है. वहीं, 26 ट्रेनों के चलने के समय में बदलाव किया गया है. हालांकि कई अन्य ट्रेन अपने निर्धारित समय पर ही चलेगी। रेलवे द्वारा रद हुई ट्रेन की लिस्ट रेलवे के आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिया गया हैं. 

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...