Surya Samachar
add image
add image

अजय देवगन ने अंबानी से पहले खरीदी थी ये लग्जरी कार, जन्मदिन पर जानिए अनसुने किस्से

news-details

बॉलीवुड के सिंघम आज अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं. अजय का जन्म नई दिल्ली में हुआ था. करीब तीन दशक से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव रहे अजय का असली नाम विशाल वीरू देवगन है.आज उनके जन्मदिन पर हम आपको कुछ ऐसी बाते बताएंगे जो शायद ही आपको पता होगी.

275 करोड़ के मालिक

अजय देवगन की कुल संपत्ति 40 मिलियन अमरीकी डालर आंकी गई है, जो भारतीय रुपयों में लगभग 275.5 करोड़ रुपये के बराबर है. उनकी कमाई का अधिकांश हिस्सा फिल्मों और ब्रांड एंडोर्समेंट से आता है.

कारों से है प्यार

अजय देवगन को कारों से बेहद प्यार है. और यही वजह है कि उनके पास 9 कारों का कलेक्शन है. इनमें फरारी, मर्सडीज, रेंज रोवर से लेकर बीएमडब्‍ल्‍यू जैसी महंगी कारें शामिल हैं. इसके अलावा उनके पास करीब 2.8 करोड़ रुपए की मासेराटी क्वाट्रोपोर्टे कार भी शामिल है.

बर्थडे वाले दिन केक नहीं काटते

अजय ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वे बर्थडे तो सेलिब्रेट करते हैं, पर उन्हें केक काटना बिल्कुल पसंद नहीं है. अजय अपने बर्थडे वाले  दिन या तो शूटिंग पर गुजारतें है या फिर पूरे परिवार के साथ घर पर, क्योंकि उनकी फैमिली बड़ी है, सभी साथ में इस दिन को गुजारते हैं.

कोरोना के लिए बढ़ाया मदद का हाथ

बीते दिनों भारत सरकार ने देश में 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित कर दिया था. इससे दिहाड़ी मजदूरों के सामने बड़ी मुश्‍किल आ गई. ऐसे में बॉलिवुड इंडस्‍ट्री में भी काम करनेवाले तमाम वर्कर्स के सामने दिक्‍कतें आ गईं.अब कई बड़े सिलेब्‍स उनकी मदद को आगे आए हैं और इस लिस्‍ट में ताजा नाम अजय देवगन का जुड़ गया है.अजय ने खुले दिल से मजदूरों की मदद के लिए 51 लाख का डोनेशन दिया है.

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...