#लोकसभा चुनाव 2019
चुनावी फैक्ट्स
×

लोक सभा चुनाव 2019

add image
add image
add image

पीएम मोदी की रैली के पास बेच रहे थे 'मोदी पकोड़े', पुलिस ने लिया हिरासत में

news-details

चंडीगढ़ में पीएम मोदी के रैली में अनोखा प्रदर्शन देखने को मिला जब रेलू के नजदीक कुछ छात्र काले रंग के ग्रेजुएशन रोब्स में मोदी पकोड़े बेचते नजर आए. इन छात्रो के प्र्रदर्शन को देख पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है.

दरअसल पिछले साल एक इंटरव्यू में पीएम मोदी कहा था कि 'लोग पकौड़ा बेच कर एक दिन में 200रुपए कमा रहे हैं उसे बेरोजगारी नहीं माना जा सकता.' वहीं रैली के नजदीक प्रदर्शन करने आए प्रदर्शनकारियों ने बताया, 'हम पकौड़ा योजना के तहत नए रोजगार देने के लिए पीएम मोदी का स्वागत करने आए हैं. हम पीएम मोदी की रैली में पकौड़े बेचना चाहते हैं जिससे यह जान सकें कि पढ़े लिखे युवाओं के लिए पकौड़े बेचना कितना महान है.'

इस प्रदर्शन का विडिओ तेजी से वायरल हो रहा है. इस विडिओ में देखा जा रहा है कि कैसे छात्र तरह-तरह के पकोड़े बेच रहे हैं.छात्रों के द्वारा इंजीनियर्स के पकौड़े और बीए-एलएलबी पकौड़े बेचे गए.

इस विडिओ के बाद विपक्षी तेज हो गए हैं. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने पीएम पर निशाना साधते हुए कहा था, 'अगर हर नागरिक पकौड़ा बेचने लगेगा तो उसे खाएगा कौन.' वहीं पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने कहा था, 'भीख मांगना भी एक तरह से बेरोजगारी है.'अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा था, 'यह बहुत दुखी करने वाला है कि पीएम  मेक इन इंडिया और स्टार्ट अप इंडिया जैसी महत्वाकांक्षी योजनाओं की बात करते हैं और देश के युवाओं को पकौड़ा बेचने की सलाह देते हैं.

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...