add image
add image

एक दिन में जीते 4 गोल्ड, रिले रेस में फर्राटा देख सभी हैरान

news-details

अमेरिका में 11वीं के छात्र सेबेस्टियन स्पेंसर का एक विडियो वायरल हो रहा है। यह विडियो 4X100 मीटर रिले रेस की है। इस विडियो के वायरल होने की वजह है स्पेंसर की जबरदस्त फर्राटा। दरअसल, रेस में जब उन्होंने अपने साथी से बेटन पकड़ा तो वे 7वें नंबर थे, लेकिन रेस खत्म होने से ठीक पहले वह न सिर्फ नंबर वन बने, बल्कि रेस भी भी जीत ली। इस तरह उन्होंने एक ही दिन में 4 रेस में हिस्सा लिया और सभी में गोल्ड मेडल जीते।

डेली मेल के अनुसार, वर्जीनिया स्टेट चैंपियनशिप की शुरुआत सेबेस्टियन स्पेंसर ने अपने ऐथलीट भाई का स्टेट मीट रेकॉर्ड तोड़ने के साथ किया। उन्होंने 100 मीटर फर्राटा 10.6 सेकंड में पूरी की। इसके बाद उन्होंने 4X200 मीटर रिले का गोल्ड मेडल हासिल किया। इस रेस में उनके साथी थे गेज रेटर, सीनियर क्विंसी डेमेरॉन और जेक मैक्कॉय। इस टीम ने रेस पूरी करने के लिए 1:30.43 मिनट का समय लिया।

तीसरी और सबसे रोचक रेस रही 4X100 मीटर रिले, जिसका विडियो वायरल हो रहा है। इस रेस में उनके साथी थे सीनियर एंड्रृ लेमास्टर्स, सीनियर क्विंसी डेमेरॉन और जेक मैक्कॉय। इसमें आखिरी 100 मीटर की रेस स्पेंसर ने लगाई। जब उनके साथी ने उन्हें बेटन दिया तो वह 7वें नंबर पर थे, लेकिन पलक झपकते ही उन्होंने रफ्तार पकड़ ली और प्रतिस्पर्धियों को पीछे छोड़ दिया। टीम ने इस रेस को 43.89 का समय लिया।

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...