add image
add image

भाभी बनकर पत्नी ने कराई अपने पति की दूसरी शादी

news-details

क्या आपने कभी सुना है की पत्नी ने अपनें ही पति की शादी किसी दुसरी लड़की से करा दी है। अगर नहीं सुना है तो ये खबर जरुर पढें। दरअसल हाल हीं में बिहार के बांका जिला से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जिसमें एक औरत ने 13 लाख रुपये के लालच में आकर अपनें पत्ति की शादी किसी दुसरी लड़की से करा दी।

क्या है पूरा मामला

अपनें पत्ति के देहांत के बाद शोभा देवी पूर्णिया जिले के सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के कुरसेलापुर ब्रांच से अपने पत्ति के प्रोविडेंट फंड के पैसे निकालनें गई थी। इसी दौरान बांका जिले के बौसी के रहनें वाले कैशियर विनय रजक को उन्होने बताया की निकाले गए पैसे का उपयोग वह अपनी छोटी बेटी की शादी मे करेगी। इतना सुनते हीं पहले से शादीशुदा कैशियर के मन में लालच समा गया और फिर उसने अपनी पत्नी गुड़िया के साथ मिलकर शोभा देवी को ठगने के प्लान बनाया। विनय रजक ने  खुद को अनाथ बताने के साथ साथ अपना नाम बदलकर विनय यादव कर लिया।

इधर विनय की पत्नी गुड़िया जिसने खुद का परिचय विनय के पड़ोस में रहनें वाली भाभी के रुप में दिया था। शोभा देवी के साथ मेल जोल बढ़ानें लगी । शोभा देवी को पूरी तरह से अपने क्षांसे में लेने के बाद उसनें शोभा देवी के सामनें विनय की शादी अपने छोटी बेटी ॠतु कुमारी से करने का प्रस्ताव रखा। जिसे शोभा देवी ने मान लिया और पास के हीं मंदिर मे दोनों की शादी हो गई। शादी के दूसरे दिन ही विनय और गुड़िया शोभा देवी से पैसे ट्रांसफऱ करवाकर भाग गये।

खुद को ठगे जाने का अहसास होने के बाद जब शोभा देवी ने थाने में केस दर्ज करवाया तो दबंगों ने धमकाने के साथ साथ केस वापसी का दवाब बना शुरु कर दिया। अंत मे शोभा देवी इस मामले को लोकर महिला आयोग में गई। जिसके बाद बिहार महिला आयोग के अध्यक्ष दिलमणि मिश्रा ने कहा है कि मामला काफी गंभीर है। पीड़ित पक्ष के द्वारा शिकायत दर्ज हो चूकी है। हम पूरी कोशिश करेंगें की पीड़ित को इंसाफ मिले और दोषियों को जल्द से जल्द पकड़ जायोगा।

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...