add image
add image

देवेंद्र फडणवीस के बयान पर उद्धव का पलटवार, कहा- सबको पता है झूठ कौन बोल रहा है

news-details

महाराष्ट्र: देवेंद्र फडणवीस के बाद उद्धव ठाकरे ने शिवसेना भवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. उद्धव ठाकरे ने अपने प्रेसवार्ता में कहा कि मैं बाला साहेब की तरह सच के साथ खड़ा हूं. मुझ पर झूठ बोलने के  आरोप लग रहे हैं. अमित शाह बात करने मुंबई आए थे. मैंने सीएम पद को लेकर अमित शाह से स्पष्ट रूप से बात की थी. सबको पता है झूठ कौन बोल रहा है.

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि पदों और मुख्यमंत्री पद को लेकर 50-50 पर सहमति बनी थी. मुझे इसपर सफाई देने की जरूरत नहीं. शिवसेना का सीएम होने के सपने को पूरा करने के लिए मुझे किसी की मदद की जरूरत नहीं है. हमारे काम बीजेपी जैसा नहीं. अमित शाह ने कहा था कि जिनकी ज्यादा सीट उनका सीएम. मैंने कहा कि मैं यह नहीं मानूंगा. देवेंद्र फडणवीस ने अमित शाह का हवाला देकर 2.5 साल के सीएम की बात होने से इनकार किया, जनता को पता है कौन झूठ बोल रहा.

शिवसेना झूठ बोलने वालों की पार्टी नहीं है

उन्होने कहा कि देवेंद्र फडणवीस से ऐसे बयान की उम्मीद नहीं थी. बीजेपी भूल गई कि दुष्यंत चौटाल ने उनके लिए क्या कहा था. शिवसेना झूठ बोलने वालों की पार्टी नहीं है. मैंने कभी पीएम मोदी पर आरोप नहीं लगाए. मैं बीजेपी वाला नहीं हूं. झूठ नहीं बोलता. मैं झूठ बोलने वालों से बात नहीं करता. मैंने कभी दुष्यंत चौटाला जैसी भाषा का प्रयोग नहीं किया.

यह भी पढ़ें: 

शिवसेना को सताया खरीद फरोख्त का डर, आज दूसरे होटल में शिफ्ट होंगे MLA

देवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद से दिया इस्तीफा

राष्ट्रपति शासन या सरकार..आज है फैसला वरना सब बेकार

कब होगी Maharashtra में सरकार की तस्वीर साफ ?

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...