add image
add image

साउथ की सुपरस्टार अनुष्का शेट्टी का आज जन्मदिन, जानते है उनसे जुड़ी कुछ ख़ास बाते

news-details

साउथ की सुपरस्टार अनुष्का शेट्टी का आज अपना 38वा जन्मदिन मना रही है. अनुष्का शेट्टी साउथ इंडस्ट्री का एक बहुत बड़ा जाना माना नाम है और अनुष्का अपनी लीक से हटके फ़िल्मो के चयन की वज़ह से भी जानी जाती है. आपको बता दे कि आज के समय का साउथ इंडस्ट्री का एक बहुत बड़ा नाम कहे जाने वाली अनुष्का शेट्टी कभी योगा टीचर हुआ करती थी.

हालांकि अनुष्का के फैंस को भले से ही ये बात ना मालूम हो लकिन अनुष्का ने भारत ठाकर से योग सीखा है. और अनुष्का खुद फ़िल्म इंडस्ट्री में आने से पहले एक प्रोफेशनल योग इंस्ट्रक्टर के तौर पर काम कर चुकी है. आपको बता दे कि बताया जाता है कि एक दिन डायरेक्टर ने अनुष्का करते हुए देखा और उन्हें फ़िल्म ऑफर कर दी बस, उसी दिन के बाद से अनुष्का की ज़िन्दगी बदल गई.

अनुष्का शेट्टी एक वक्त पर भले ही योग सिखाकर घर चलाती हों, लेकिन आज वो करोड़ों की मालकिन हैं. उनकी फिल्म 'बाहुबली' ने उन्हें साउथ के साथ-साथ नॉर्थ फिल्म इंडस्ट्री सहित पूरे विश्व में एक खास पहचान दिलाई है. इस फिल्म की रिलीज के बाद अनुष्का शेट्टी को उनके फैंस से सबसे ज्यादा प्यार मिला. उसी दौरान अनुष्का ने अपने ड्राइवर को 12लाख रुपए की गाड़ी तोहफे में दी थी. जिसे लेकर अनुष्का की काफी तारीफ भी हुई थी. इतनी महंगे तोहफे देने वाली अनुष्का खुद भी करोड़ों की मालकिन हैं.एक रिपोर्ट के अनुसार अनुष्का 140करोड़ रुपए से भी ज्यादा की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं.

उनकी इस प्रोपर्टी में लग्जरी अपार्टमेंट (जो कि हैदराबाद के जुबानी हिल्स के छठवें फ्लोर पर हैं) भी शामिल है. एक फिल्म की फीस भी अनुष्का की कम नहीं हैं. 4 से 5  करोड़ रुपए अनुष्का एक फिल्म के लिए फीस लेती हैं. अनुष्का को कार और बाइकों का काफी क्रेज हैं. उनके पास कई अलग-अलग ब्रांड की गाड़िया हैं. जिनमें ऑडी A6 बीएमडब्लू 6 और टोयटा कोरोल्ला शामिल हैं.

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...