add image
add image

विक्रम का इसरो से संपर्क नहीं होता तब तक मैं चंद्रदेव से प्रार्थना करूंगा - रजनीकांत

news-details

प्रयागराज में एक युवक हाई वोल्टेज ड्रामा करते हुए यमुना ब्रिज पर चढ़ गया और कहने लगा कि जब तक लैंडर विक्रम का इसरो से संपर्क नहीं हो जाता तब तक वह चंद्रदेव से प्रार्थना करता रहेगा। जी हाँ देर रात नए यमुना ब्रिज के पिलर पर एक युवक तिरंगा लेकर चढ़ गया। उसके ब्रिज पर चढ़ने के कारण लोगों की भीड़ जुटती रही और वहां अच्छा खासा तमाशा खड़ा हो गया।

भारतीय अंतरिक्ष एजेंसी इसरो के वैज्ञानिक अब भी अपने दूसरे मून मिशन चंद्रयान-2 के विक्रम लैंडर से संपर्क साधने में लगे हैं। पिछले दिनों विक्रम का चांद की सतह पर लैंड करने के दौरान इसरो से संपर्क टूट गया था। इससे फिर से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है। इसी बात को ले कर उस युवक ने जम कर हंगामा मचाया। पिलर पर चढ़ने वाले युवक की पहचान का पता चल चुका है। रजनीकांत नाम का यह युवक प्रयागराज के मांडा थाना क्षेत्र का रहने वाला है। पिछले दिनों रजनीकांत ने पर्यावरण बचाने को लेकर भी यमुना ब्रिज पर चढ़कर जमकर हंगामा किया था।

रजनीकांत नाम के इस शख्स ने कागज पर एक संदेश भी लिख रखा था कि जब तक चंद्रयान-2 लैंडर विक्रम का इसरो से संपर्क नहीं हो जाता तब तक मैं चंद्रदेव से प्रार्थना करूंगा।

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...