" />
add image
add image

बेटे ने कर दी अपनी ही माँ की हत्या।

news-details

एक कलयुगी बेटे ने किया अपनी मां का कत्ल . दिल्ली के उत्तरी पश्चिमी जिले के मॉडल टाउन थाना इलाके में जब एक बेटे ने अपनी माँ से मागे पैसे तो माँ ने पैसे देने से इंकार  कर दिया तो बेटे ने अपनी ही माँ को सब्जी कटने वाले चाकू से  वार कर माँ की हत्या कर दी।  हत्या करने के बाद नशे की हालत में बेटा (आरोपी दीपक)  खुद ही मॉडल टाउन थाने पहुंच गया.
थाने में पहुंचने के बाद बेटे ने पुलिस को अपनी मां की हत्या के बारे में सूचना दी और अपना गुनाह कुबूल कर लिया. पुलिस ने आरोपी (दीपक) को उसके बयान के आधार पर गिरफ्तार कर लिया है. महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए बाबू जगजीवन राम अस्पताल भेज दिया है.
 
मृतक महिला का नाम आशा बताया जा रहा है जो लोगो के घरो में  साफ़ सफाई का काम करती थी ओर अपने बेटे दीपक के साथ विजयनगर डबल स्टोरी इलाके में रहती थी और दीपक नशे का आदि था मृतक आशा के चार बेटे हैं सबसे छोटा बेटा दीपक अपनी मां के साथ रहता था और उसने नशे की हालत में अपनी मां से पैसे मांगे. जब मां ने पैसे देने से मना किया तो उसने अपनी मां को सब्जी काटने वाला चाकू से गोद कर मार दिया.
आशा की मोके पर ही मृत्यु होगी थी दीपक खुद ही नशे की हालत में पुलिस स्टेशन जा के अपना गुना काबुल कर लिया। उसने मृत्युकी बात पुलिस वालो को बताई।  उसके हाथ और कपड़े खून से सने हुए देखे तो तुरंत दीपक को गिरफ्तार कर लिया और उसकी निशानदेही पर विजय नगर इलाके में पहुंचकर घर की दूसरी मंजिल से मृतक महिला आशा देवी का खून से लथपथ शव भी बरामद किया.
जब पुलिस  दीपक को गिरफ्तार कर घर लाई तो वहां बेड पर खून पड़ा हुआ था. तकिया और बेडशीट दोनों खून से सने हुए थे जिनको पुलिस ने कब्ज़े में ले लिया है. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मृतक आशा देवी के शव को पोस्टमार्टम के लिए जहांगीर पुरी स्थित बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भेज दिया है और दीपक को अपनी मां की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है.क्या इस कलयुगी  दुनिया में जनम देने वाली माँ से बड़ा पैसा होगया हैं क्या हम भूलते जा रहे हैं की जिस माँ ने हमे पैदा किया आज  उसी से बड़ी पैसे की अहमियत  होगी हैं  

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...