add image
add image

जितनी बार रोका उतनी बार किया रेप, पति को बूरी तरह पीटते देख मजबूरी में उतारे कपड़े, फिर जो हुआ...

news-details

जितनी बार रोका उतनी बार रेप किया... पति को मारा मजबूरी में निर्वस्त्र होकर परोसना पड़ा जिस्म... कूल पांच दरिंदों ने मिलकर लगातार 3 घंटे तक किया रेप...दरअसल, पूरा मामला राजस्थान के अलवर का है जहां शॉपींग करने गई महिला के साथ 5 दरिंदों ने मिलकर घंटों तक उस महरुम के जिस्म के साथ खेलते रहे. और यह सारा वाक्या उस महिला के पति को बंधक बना कर की गई.

पहले बाईक को सुनसान जगह पर ओवरटेक कर जबरन रोक लिया फिर पति के नज़रों के सामने से पत्नी को रेत के टीलों के पीछे ले गए और फिर शुरु की अपनी गंदी खेल. इतना हीं नहीं, दरिंदगी का यह पूरा मंजर खूद दरिंदों ने ही अपने कैमरे में कैद कर लिया और फिर सोशल मीडिया पर डाल कर उस महरुम की अस्मद उछाल दी.

सोशल मीडिया पर जब यह वीडियो पेट्रोल में लगी आग की तैरती हुई जब आम जनों और पुलिश प्रशासन के पास पहुंची तो एक तरफ जहां लोगों का सोशल मीडिया पर गुस्सा फूटा. आपको बता दें, रेप पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसने आरोपियों को जितना रोका, उन्होंने उतनी ही दरिंदगी की।

पांचों आरोपियों ने तीन घंटे तक कई बार महिला से रेप किया। घटना के बाद पीड़िता को एक आरोपी ने फोन किया और रिकॉर्ड किए गए 11 विडियो लीक ना करने के एवज में पैसों की भी मांग की और बाद में उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया.

मानवता को शर्मसार कर देने वाली इस घटना की वीडियो वायरल होते हीं प्रशासन अपनी नाक बचाने में जूट गई. फिर क्या? आनन-फानन में मामले की जांच शुरु हुई. और संबंधित थाना यानि थानागाजी थाने के एसओ को सस्पेंड कर दिया गया, एसपी का तबादला हो गया. हालांकि, इस मामले में पुलिस को सफलता भी हाथ लगी है.

दरअसल, पुलिस ने उन पांच आरोपियों में से तीन को दबोच लिया है. और बाकियों को पकड़ने के लिए छापेमारी जारी है. बता दें, पकड़े गए तीनों आरोपियों में से एक की पहचान ट्रक ड्राइवर इंद्रराज गुर्जर के रूप में हुई है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि सभी आरोपियों की उम्र 20-25 के बीच है।

शुरुआती जांच में पता चला है कि सभी आरोपी ट्रक ड्राइवर या हेल्पर हैं। वहीं, पुलिस ने बताया कि मुकेश गुर्जर (20) के नामक एक शख्स को वॉट्सएप पर गैंगरेप का विडियो अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...