add image
add image

तीन साल पहले लापता हुई बच्ची, अब आया फिरौती का कॉल

news-details

नोएडा से अपहरण की हैरान कर देने वाली एक घटना सामने आयी है. मामला नोएडा के सेक्टर-22 का है. जहा आज से तीन साल पहले 2016 में सजंय की 4 वर्षीय बच्ची कशिश घर  के बाहर से अचानक खेलते-खेलते गायब हो गई. कशिश के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी.

लेकिन अब अचानक से 3 साल बाद कशिश के पिता पर फिरौती की कॉल आती है. फॉन कॉल की सूचना बच्ची के पिता सजंय रावत ने पुलिस को कॉल की  सूचना दी. और शिकायत दर्ज करवाई.कॉलर कहता है कि मेरी बेटी उसके साथ पजांब में है अगर मैं अपनी बच्ची को जिंदा देखना चाहता हू. तो 10 लाख रूपये दे दो. मैने अपनी बेटी की तस्वीर मांगी तो उसने तस्वीर देने से इनंकार कर दिया.

बेटी के पिता सजंय रावत का कहना है कि उनके पास 8 और 10 जुलाई के बीच फिरौती की करीब दस अलग-अलग नबंर से फोन आ चुके है. सजंय रावत ने नोएडा सेक्टर-24 में शिकायत दर्ज करवाई.पुलिस ने एफ.आई.आर दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.पुलिस का कहना है कि जिस नबंर से कॉल आ रही है. वह तेलंगाना और पश्चिम बगांल का नबंर है. कॉलर अपने आप को पजांब का बता रहा है.पुलिस का कहना है कि कही सजंय को कोई उसके बेटी के नाम से ठगने की कोशिश तो नही कर रहा. तीन साल बाद अचानक कॉल आने से पुलिस भी हैरान है.उस वक्त पुलिस ने बच्ची को बहुत ढूढा लेकिन बच्ची का पता नही चला. एसएसपी वैभव कृष्ण का कहना है कि मामले को जल्द से जल्द सुलझाया जाएगा.

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...