add image
add image

शादी की रस्में छोड़ मैच देखने बैठ गया दूल्हा

news-details

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी-20सीरीज चल रही है. केनबेरा में हुआ पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया जिसके बाद दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को आसानी से हरा दिया. इस बीच आईसीसी ने दो तस्वीर शेयर कीं. एक तस्वीर में शादीशुदा जोड़ा लाइव मैच देख रहा था, तो वहीं दूसरी तस्वीर में फैन द्वारा लिखा गया एक नोट था. आईसीसी ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''हमें ये मैसेज यूएस से एक फैन ने भेजा है.

तस्वीर में देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी-20मुकाबला देख रहे हैं. उनके आस-पास रिश्तेदार बैठे थे और वो भी मैच का लुत्‍फ उठा रहे थे.

दूसरी तस्वीर में एक नोट था, जिसमें लिखा था, ''मैं एक क्रिकेट प्रेमी हूं. मैं आपको अपनी एक शादी की तस्वीर शेयर कर रहा हूं जो पिछले हफ्ते की है. परंपरा के अनुसार शादी के बाद पहली बार दुल्हन घर पर आई थी, परिवार को कुछ रस्में करनी थी. जब हम आधी रात घर पहुंचे तो पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी-20 मुकाबला चल रहा था. कई सालों से मैं नॉर्थ अमेरिका में रहता हूं. पाकिस्तान के अधिकतर मुकाबले आधी रात को प्रसारित होते हैं. शादी की रात होने के बावजूद भी मैंने गेम को नहीं छोड़ा.'' पाकिस्तानी क्रिकेट फैन का नाम हसन तसलीम है.

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...