add image
add image

THE SKY IS PINK - का ट्रेलर हुआ रीलीज़ ट्रेलर देखने के बाद ज़ायरा वसीम पर भड़के लोग

news-details

फ़िल्म "द स्काई इस पिंक "का ट्रेलर 10 सितम्बर को रीलीज़ हो चूका है. प्रियंका चोपड़ा इस फ़िल्म से एक बार फिर बॉलीवुड में एंट्री ले रही है. लम्बे वक्त के बाद प्रियंका के फैंस के लिए यह एक तरह की ट्रीट है. फ़िल्म " द स्काई इस पिंक " में प्रियंका चोपड़ा के साथ साथ फ़रहान अख़्तर, जायरा वसीम, और रोहित शफल लीड रोल में दिखाई देंगे. जहाँ फैंस प्रियंका चोपड़ा के कमबैक को लेकर खुश है. वही जायरा वसीम के ख़फ़ा नज़र आ रहे है.

द स्काई इस पिंक का ट्रेलर देखने के बाद लोगो ने जायरा वसीम का विरोध करते हुए उनकी पर्सनल लाइफ पर कमैंट्स करना शुरू कर दिया है. दरसअल धर्म को वजह बताती हुई जायरा वासिम ने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था. लेकिन अब ऐसी खबरे आ रही है कि टोरंटो फ़िल्म फेस्टिवल में जायरा वसीम शामिल हो सकती है. हलाकि अभी इस तरह की खबरों की पुष्टि नहीं की गई है. इसके बावजूद भी लोगों ने जायरा वासिमको ट्रोल करना शुरू कर दिया है. जायरा वसीम की स्थानीयता और उनके धर्म को लेकर उन्हें निशाना बना रहे है. लेकिन तमाम लोग जायरा को सपोर्ट करते हुए इन सभी ट्वीट की आलोचना कर रहे है.

एक यूजर ने लिखा कि " यह वही जायरा वसीम है जो अल्लाह के नाम पर फ़िल्मो से किनारा करने की बात कह रही थी. अब वो वापिस लौट आई है वो सब क्या पब्लिक स्टंट था.

एक यूजर ने लिखा कि जायरा ने फ़िल्मों से दूरी बनाने का नाटक किया था.

एक यूजर ने लिखा कि " मै तो द स्काई इस पिंक देखने ही नहीं जा रहा हूँ. क्योकि इस फ़िल्म में जिहादी जायरा वसीम है.

आपको बता दे कि कुछ हफ्तों पहले जायरा वसीम ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिये बॉलीवुड इंडस्ट्री छोड़ने की खबर देकर सबको चौंका दिया था. उनका कहना था कि वह अपने काम की वजह से अपने धर्म से अलग होती जा रही है. इसी कारण से लोग जायरा वसीम को उनकी आने फ़िल्म द स्काई इस पिंक के लिए ट्रोल कर रहे.है 

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...