add image
add image

हैरतंगेज: हेडफोन ख़रीदने के लिए बेचीं मौसी की दोनों किड़नी

news-details

ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स और गैजेट्स  भंडार रहता है. इन्‍हीं प्रोडक्‍ट के भंडार में से है एक प्रोडक्ट है हेडफोन्स. अमेजन पर 500 रुपये से लेकर 1.40 लाख तक के हेडफोन्स मिलते हैं. इस बीच अमेजन में बिक रहे एक खास तरह के हेडफोन जिसका नाम सेनहाइजर (Sennheiser) है की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. अमेजन पर इस हेडफोन की कीमत 1,39,990 रुपये है. इस हेडफोन के चर्चा में बने होने के पीछे एक कस्टमर का रिव्यू है. इस रिव्यू में एक कस्टमर ने लिखा है कि उसने मौसी की दोनों किड़नी बेचकर 1.39 लाख का हेडफोन ख़रीदा हैं.
 
एक यूजर ने Amazon पर इस हेडफोन के कस्टमर रिव्यू सेक्शन में अपने रिव्यू में बताया कि- ''ये हेडफोन काफी बेहतरीन है. कीमत के कारण मैं पहले इसे खरीदने से हिचकिचा रहा था. लेकिन बाद में मेरी मौसी ने किडनी बेचकर हेडफोन खरीदने की सलाह दी. मुझे दोनों किडनी बेचनी पड़ी क्योंकि इसे खरीदने के लिए एक काफी नहीं थी. मुझे अपने निर्णय पर  कोई पछतावा नहीं हुआ. इसकी साउंड क्वालिटी का कोई जवाब नहीं. गेम खेलना हो, मूवी देखना हो या फिर गाने सुनना हो. हर चीज में ये हेडफोन बेहतरीन है. लेकिन एक समस्या है. मौसी अब नहीं रहीं.'' बता दें कि यह रिव्‍यू अभी भी अमेजन की साइट पर मौजूद है.
 
हालांकि रिव्‍यू पढ़कर साफ समझ आ रहा है कि किसी ने हेडफोन्‍स की इतनी भारी-भरकम कीमत पर तंज कसते हुए इसे रिव्यू को मजाक में लिखा है. लेकिन इस रिव्‍यू ने सोशल मीडिया यूजर्स को मजे लेने का एक और मौका दे दिया है.
 
इस रिव्यू पर मज़े लेते हुए एक यूज़र ने लिखा- 'मुझे भी ये हेडफोन खरीदना है. लेकिन मैं नहीं खरीद सकता, क्योंकि मेरी कोई मौसी नहीं है.'

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...