Surya Samachar
add image
add image

पुलिसकर्मी के मुरीद हुए सुरेश रैना, विडियो शेयर कर किया सलाम

news-details

कोरोना वायरस का कहर पुरे विश्व भर में छाया हुआ है, इसकी शुरुआत चीन के वुहान शहर से हुई थी लेकिन धीरे-धीरे यह वायरस पुरे विश्व को अपने चपेट में लिया है. भरता में भी यह तेजी से फैलता जा रहा है. कोरोना वायरस से लड़ने के लिए भारत में 21 दिन का संपूर्ण लॉकडाउन किया गया है. आने वाले 14 अप्रेल तक लोगों को अपने घरों में रहने को कहा गया है.
 
लेकिन कुछ ऐसे भी प्रफेशन हैं जिनको बाहर निकलना बहुत जरुरी है. जिसमे मेडिकल स्टाफ, पुलिस, किराना, सफाईकर्मी, मीडिया, शामिल है. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक आवासीय इलाके में पुलिस अधिकारी अभिनव उपाध्याय का विडियो वायरल इन दिनों वायरल हो रहा है. जिसमे वह 'इक प्यार का नगमा है' के तर्ज पर गाना गाकर बाहर नहीं जाना है, सैनिटाइजर लगाना है, मिलकर हमको कोरोना को हराना है. गाकर लोगों को कोरोना से बचने के लिए जागरूक कर रहे हैं. 
 
आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने इस रियल हीरो के वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर सलाम किया है. उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा- 21 दिन के लॉकडाउन के दौरान हमें सकारात्मक महसूस करने की सख्त जरूरत है. यह देखकर बेहद खुशी हुई कि हमारे पुलिसमैन मिस्टर अभिनव उपाध्याय इस महामारी के कठिन वक्त में सकारात्मकता फैला रहे हैं. ये लोग हमारे लिए सब कर रहे हैं. इसलिए इन लोगों के लिए आप घर में रहिए. बता दें कि देश में कोरोना से पीड़ित मरीजों का आंकड़ा करीब 1700 से ज्यादा हो चुका है.

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...