Surya Samachar
add image

Actor Sudheer Varma Suicide: फिल्म इंडस्ट्री में दौड़ी शौक की लहर, साउथ एक्टर ने की खुदकुशी

news-details

Actor Sudheer Varma Suicide: सोमवार को साउथ इंडस्ट्री से शॉकिंग ख़बर सामने आई है। तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के यंग एक्टर सुधीर वर्मा ने सुसाइड कर लिया। एक्टर की निधन की ख़बर ने उनके फैंस और इंडस्ट्री के लोगों को बड़ा झटका दिया है। सुसाइड के पीछे की असली वजह तो अभी सामने नहीं आई है लेकिन, माना जा रहा कि निजी जिंदगी में तनाव के चलते उन्होंने ये कदम उठाया है।

10 जनवरी को खाया था जहरीला पदार्थ

बता दे कि, अभिनेता सुधीर वर्मा के सुसाइड की ख़बर उनके दोस्त और को-स्टार सुधाकर कोमाकूल ने अपने एक ट्वीट के जरिए दी। पुलिस के मुताबिक, 10 जनवरी को एक्टर सुधीर वर्मा ने वारंगल में किसी तरह का जहरीला पदार्थ खा लिया था। इसके बाद उनकी तबीयत खराब हुई और वो अपने रिश्तेदार के पास उनके हैदराबाद वाले घर चले गए थे।

23 जनवरी को किया सुसाइड

साउध एक्टर सुधीर वर्मा ने 23 जनवरी को अपने विशाखापट्टनम में अपने घर पर आत्महत्या कर ली। इस ख़बर की पुष्टि तेलुगू फिल्मों के डायरेक्टर वेंकी कुदुमुला ने की। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘कई बार सबसे प्यारी मुस्कराहट में बहुत दर्द छिपा होता है…आपको यह नहीं करना चाहिए था…आपकी आत्मा को शांति मिले. ‘इस ख़बर से साउथ इंडस्ट्री में दुख की लहर है।

इसके साथ ही उनके को एक्टर सुधाकर कोमाकुला ने भी ट्विटर पर उनकी तस्वीरें शेयर करते हुए दुख व्यक्त किया है उन्होंने लिखा,”सुधीर! इतना प्यारा शख्स…आपको जानकर और आपके साथ काम करके बहुत अच्छा लगा भाई। यकीन नहीं हो रहा है कि आप अब इस दुनिया में नहीं हो। ओम शांति।’ 

You can share this post!