Surya Samachar
add image
add image

तालाबंदी पर सोनिया गांधी कर रहीं क्षुद्र राजनीति: जे. पी. नड्डा

news-details

भाजपा अध्यक्ष, जगत प्रकाश नड्डा ने सोनियां गाँधी के बयानों को लेकर निशान साधा। जे. पी. नड्डा ने कहा है कि आज भारत सहित पूरी दुनिया इस समय COVID19के खिलाफ लड़ रही है, वहीँ सोनिया जी ने बयान दिया है कि सरकार बिना पूर्व तैयारी के तालाबंदी की घोषणा की गई थी, सोनिया जी का यह बयान गैर जिम्मेदाराना और असंवेदनशील है और यह क्षुद्र राजनीति को दर्शाता है। यह बेहद निंदनीय है।

साथ ही साथ भाजपा अध्यक्ष, जगत प्रकाश नड्डा ने कहा कि मैं सोनिया गांधी जी से पूछना चाहता हूं कि क्या उनका बयान पंजाब और राजस्थान सरकारों के लिए था, जिन्होंने प्रधानमंत्री मोदी द्वारा घोषित 21दिन के लॉकडाउन से पहले लॉकडाउन लगाया था? क्या इन राज्य सरकारों ने बिना तैयारी के तालाबंदी कर दी?

बता दे कि कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने केंद्र सरकार के लगाए गए लॉकडाउन को लेकर निशाना साधा हैं। उन्होंने कहा है कि जिस तरह से सरकार द्वारा कुछ घंटों की पूर्व सूचना के साथ लॉकडाउन लगाया गया था, उसने आम लोगों के लिए परेशानी खड़ी कर दी है। लाखों प्रवासी श्रमिकों को परिवहन सेवाओं के अभाव में अपने गाँव लौटने को मजबूर होना पड़ा। इससे कई लोग आहत हुए हैं।

 

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...