add image
add image

फ़िल्म बायेपास रोड के "सो गया ये जहां" : पिता के गाए गाने पर थिरकते नज़र आयेंगे नील नितिन मुकेश

news-details

नील नितिन मुकेश ने अपनी नई फ़िल्म में अपने पिता के मशहूर गाने "सो गया ये जहां" को भी शामिल किया है. यह गाना नील के पिता नितिन मुकेश के गाए हुए हिट गानों में से एक है. यह गाना “तेज़ाब”फिल्म का है.और इस गाने को चंकी पांडे पर फ़िल्माया गया था. और उस ज़माने में यह गाना काफी ज्यादा हिट साबित हुआ था. फ़िल्म तेज़ाब में यह गाना बहुत स्लो था क्योकि उस फ़िल्म में यह एक सैड सॉन्ग था. जो की बहुत ज्यादा हिट हुआ था. लेकिन अब इस सांग को नई फ़िल्म “बायेपास रोड” में इस गए को डिस्को में फ़िल्माया गया है.

पुराने गाने के मुक़ाबले इस गाने की गति को तेज़ को तेज़ की गई और उसके बोल भी बदले गए है. इस सांग के लीड सिंगर जुबिन नौटियाल है. और इस गाने में उनका साथ दिया है सलोनी ठक्कर ने. इसी के साथ साथ नील नितिन मुकेश की आवाज़ को भी मुखड़े में रखा गया है. इस गाने में संगीत है राज आशु का और शब्बीर अहमद ने इस गाने को लिखा है.

आपको बता दे कि अभी कुछ दिन पहले ही बायेपास रोडका ट्रेलर रिलीज़ किया गया था. इस फ़िल्म को नील नितिन मुकेश ने लिखा है और इस फ़िल्म का निर्देशन उनके भाई नमन नितीश मुकेश ने किया है. दोनों इस फ़िल्म पर कुछ सालो से काम कर रहे थे इस फ़िल्म को 1 नवंबर को रिलीज़ किया जायेगा. 

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...