add image
add image

HTC की जोरदार कम बैक करने की तैयारी, 11जून को लॉन्च करेगा स्मार्टफोन

news-details

आज से तीन-चार साल पहले अपने बेहतर स्मार्टफोन्स के लिए जाने जानी वाली कंपनी HTC एक बार फिर से वापसी की तैयारी कर रही है। अगले सप्ताह 11जून को कंपनी अपना स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। इससे पहले HTC ने एक साल पहले U12+ स्मार्टफोन लॉन्च किया था। इसके बाद से कंपनी ने अपने किसी भी स्मार्टफोन को बाजार में नहीं उतारा है। एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए मिली जानकारी के मुताबिक, HTC अपना अगला स्मार्टफोन 11जून को लॉन्च करेगा। HTC ताइवान ने अपने फेसबुक पोस्ट से इस बात की जानकारी दी है।

ताइवानी भाषा में लिखे इस टीजर में बताया गया है कि इस तारीख का हम इंतजार कर रहे हैं। इससे पहले भी HTC के स्मार्टफोन को लेकर कई अफवाहें फैल चुकी हैं। HTC का यह स्मार्टफोन Google के हाल ही में लॉन्च हुए मिड रेंज के स्मार्टफोन्स Pixel 3a और 3aXL के रेंज में लॉन्च किया जा सकता है।

पहले जो लीक्स सामने आईं है उसके मुताबिक, HTC के इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710चिपसेट प्रोसेसर दिया जा सकता है। फोन एंड्रॉइड 9पाई ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आ सकता है। इस स्मार्टफोन में 6इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है जिसका रिजोल्यूशन 1,080 x 2,160पिक्सल दिया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,930एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...