add image
add image

नस्लभेद का शिकार हुयी महिला, ट्विटर पर शेयर किया अपना गुस्सा

news-details

एक महिला ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि मै आप को सलाह देना चाहती हूं जिनका बिग बट हों छोटे कपड़े पहनती है तो वो अमेरिकन एयरलाइंस में सवार न हो.

बात ऐसी है कि एक महिला को अमेरिकी एअरलाइंस से अचानक कथित रुप से छोटे कपड़े पहनने के कारण उसे फ्लाइट से उतार दिया गया. वह महिला जमैका के किंगस्टन से फ्लोरिडा के मियामी जा रही थी. उसके साथ एक छोटा बच्चा था जो डर गया और रोने लगा.

अमेरिका के टेक्सास में रहने वाली एक महिला टीशा रोवे जो पेशे से एक डाक्टर है अमेरिकी एयर लाइंस पर आरोप लगाया है कि उन्हे नस्लवाद का निशाना बनाया गया है. अगर कोई गोरी महिला होती तो उसके साथ ऐसा बर्ताव नहीं किया जाता.  

मीडिया रिपोर्ट आने के बाद एअरलाइंस के प्रवक्ता ने कहा है कि वे इस मामले को गंभीरता से ले रहे हैं. महिला के साथ हुये बुरे बर्ताव पर उन्होने अफसोस जताया है और टिकट का पूरा पैसा वापस कर दिया है.

महिला ने ट्विट कर के कहा है की अमेरिकी एअरलाइंस ने छोटे कपड़े पहनने के कारण मुझे फ्लाइट से उतार दिया, जब मैने अपने कपड़े को डिफेंड किया तो उन्होने मुझे धमकी दि कि अगर मै कंबल लपेट कर नहीं आयी तो फ्लाइट में सवार नहीं होने दिया जायेगा.

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...