add image
add image

युवेंटस से ज्यादा रोनाल्डो इंस्टाग्राम से कमाते है

news-details

रोनाल्डो इंस्ट्राग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो होने वाले शख्स है, उनके इंस्टाग्राम पर 186 मिलियन फॉलोवर्स है तथा ट्वीटर पर 80.6 मिलियन फ़ॉलोवेर्स है।  फुटबॉल के दिग्गज क्रिस्टिआनो रोनाल्डो दुनिया के सबसे अमीर खिलाडियों में से एक है। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोविंग से ही उनकी प्रसिद्धि का पता चलता है। और इसी प्रसिद्धि के कारण वे सोशल मीडिया से भरी रकम कमाते है।
 
 क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपने करोड़ों प्रशंसकों की बदौलत फुटबॉल से ज्यादा कमाई इंस्टाग्राम पोस्ट से कर लेते हैं। उन्होंने पिछले सालभर में इंस्टाग्राम पोस्ट से करीब 340 करोड़ रुपए की कमाई की है, जबकि युवेंटस क्लब में उनका सालाना पैकेज 242 करोड़ रुपए का है। रोनाल्डो को हर स्पोंसर पोस्ट के लिए लगभग 6.9 करोड़ मिलते है। इंस्ट्राग्राम पर कमाई के मामले में वे टॉप पर है। इनकी इतनी कमाई के पीछे की वजह यह है की मार्केटिंग एक्सेक्यूटिवेस जानते है की रोनलदे इंस्टाग्राम स्टार है और इनकी फैन फॉलोविंग दुनिया भर में है , जिसके कारण प्रोडक्ट दुनिया भर में पहुँचता है।  
 सोशल मीडिया से कमाई के मामले में रोनाल्डो के बाद लियोनल मेसी इस सूची में दूसरे नंबर पर हैं। स्पेनिश क्लब बार्सिलोना के खिलाड़ी मेसी ने 36 पोस्ट से करीब 165 करोड़ रुपए कमाए। क्रिकेट खिलाड़ी विराट कोहली एक साल में करीब 8.3 करोड़ रुपए की कमाई कर सूची में 11वें नंबर पर हैं।
 
इस सूची में दुनिया की कई और सेलिब्रिटीज भी शामिल हैं। इनमें काइली जेनर, सेलेना गोमेज और प्रियंका चोपड़ा जैसी शख्सियत रोनाल्डो की इंस्टाग्राम से होने वाली कमाई से काफी पीछे हैं। 

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...