add image
add image

फिल्‍म 83 की रैप अप पार्टी में रणवीर-दीपिका ने जमकर की मस्ती

news-details

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जहां भी साथ नजर आते हैं मस्‍तीभरे मूड में ही दिखते हैं। ऐसा ही कुछ मस्‍ती भरा माहौल रणवीर-दीपिका की आने वाली फिल्‍म '83' की रैपअप पार्टी में नजर आया, जहां यह दोनों, पंजाबी गानों पर काफी मस्‍ती में डांस करते हुए नजर आए। 83 में जहां रणवीर सिंह क्रिकेटर कपिल देव बने हैं तो वहीं दीपिका इस फिल्‍म में भी उनकी पत्‍नी के ही किरदार में नजर आने वाली हैं। इस फिल्‍म के लिए रणवीर ने अपने लुक्‍स से लेकर, बैटिंग स्‍टाइल तक, हर चीज के लिए काफी मेहनत की है। इस फिल्‍म की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

शूटिंग पूरी होने की ख़ुशी में सोमवार को फिल्म '83' की रैपअप पार्टी रखी गई, जिसमें दीपिका और रणवीर के साथ फिल्‍म की पूरी कास्‍ट नजर आई। दीपिका और रणवीर इस पार्टी में कलर-कोर्डिनेशन के साथ पहुंचे। दोनों ही सफेद रंग के कपड़ों में नजर आए। रणवीर ने वाइट स्‍वेटशर्ट पहना था तो वहीं दीपिका वाइट सिंगल शोल्‍डर शर्ट में नजर आईं। यह जोड़ी ग्रीन कारपेट पर  क्रिकेट खेलने की एक्टिंग करती हुई भी नजर आई।

वहीं इस पार्टी के कुछ वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं, जिसमें दीपिका और रणवीर पंजाबी सिंगर हर्डी संधू के गाने 'क्‍या बात है..' पर उन्‍हीं के साथ थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि '83' का निर्देशन कबीर खान ने किया है। यह फिल्‍म 1983 के क्रिकेट वर्ल्‍डकप पर आधारित है, जब भारत ने पहली बार वर्ल्‍डकप जीता था। इस फिल्‍म में ताहिर राज भसीन, एमी विर्क, हर्डी संधू और चिराग पाटिल भी नजर आएंगे।

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...