Surya Samachar
add image

IND vs NZ: मोहम्मद शमी बोले टीम के प्रदर्शन पर नहीं कर सकते संदेह, तेज गेंदबाज ने कहा मैच खेलना मेरी तवज्जों

news-details

नई दिल्ली: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने 6 ओवर में महज 18 रन देकर तीन विकटे झटके। इस प्रदर्शन के लिए मोहम्मद शमी को प्लेयर आफ द मैच अवार्ड से नवाज गया। मुकाबले के बाद शमी ने वर्ल्ड कप 2023 की अपनी और टीम की तैयारियों पर बात की।

रायपुर  के शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम में शनिवार को भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन किया। टीम इंडिया के गेंदबाजों ने घातक गेंदबाजी करते हुए कीवी टीम को महज 108 रनों पर ढेर कर दिया। इस मैच में भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने धारदार गेंदबाजी की। मैच खत्म होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में शमी से इस साल के आखिरी में भारत में खेले जाने वाले वनडे वर्ल्ड कप को लेकर तैयारियों के बारे में सवाल किए।

टीम के प्रदर्शन पर नहीं कर सकते संदेह-शमी

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने कहा कि टीम के प्रदर्शन पर कोई संदेह नहीं कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि मैं ये बात टीम के पिछले 4-6 साल के रिजल्ट को देखते हुए कह सकता हूं। शमी ने कहा कि विश्व कप शुरू होने में अभी काफी समय है। इसी दौरान भारतीय टीम को काफी मुकाबले खेलने है। शमी ने कहा कि न्यूजीलैंड पर जीत के साथ ही भारतीय टीम को घर में लगातार सातवीं वनडे सीरीज जीतने में कामयाबी मिली है। उन्होंने कहा हम 2019 विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया से मिली 2-3 से हार के बाद से कोई भी सीरीज नहीं हारे हैं।

मैच खेलना मेरी तवज्जों - शमी

इस दौरान मोहम्मद शमी ने अपने खेलने के तरीकों और प्राथमिकताओं पर बात की। उन्होंने कहा कि मैं हमेशा हमेशा प्रैक्टिस सेशन से ज्यादा मैच खेलने को तवज्जों देता हूं। शमी ने बताय कि किसी बड़े टूर्नामेंट के लिए तैयार होने के लिए अधिक से अधिक मैच खेलना हमेशा बेहतर साबित होता है।

You can share this post!