add image
add image

मिशन यूपी पर राहुल-प्रियंका आज न्याय रथ को दिखाएगी हरी झंडी

news-details

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान में अब सिर्फ 3 दिन बाकी हैं. राजनीतिक दलों की तरफ से लगातार प्रचार किया जा रहा है. आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया मिशन उत्तर प्रदेश पर रहेंगे. सभी नेता आज फतेहपुर सीकरी से न्याय रथ को हरी झंडी दिखाएंगे.

पार्टी सूत्रों के मुताबिक 'न्याय यात्रा' का यह कार्यक्रम कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा की योजना का हिस्सा है. यह यात्रा राज्य के उन सभी संसदीय क्षेत्रों में निकाली जाएगी जहां अगले छह चरणों मे चुनाव हो रहे हैं.

इस यात्रा के तहत जमीनी स्तर पर छोटी-छोटी सभाएं की जाएंगी, पर्चे बांटे जाएंगे और जन संवाद कार्यक्रमों के आयोजन होंगे. इसके साथ ही इस यात्रा के प्रचार-प्रसार के लिए सोशल मीडिया अभियान भी चलाया जाएगा.

इसमें भारतीय युवा कांग्रेस की सोशल मीडिया टीम और प्रदेश संगठन के लिए कार्यरत सोशल मीडिया टीम प्रमुख जिम्मेदारी निभाएंगी.

आपको बता दें कि कांग्रेस ने अपने चुनावी घोषणापत्र में वादा किया है कि सरकार बनने पर वह 'न्याय' के तहत देश के पांच करोड़ सबसे गरीब परिवारों को सालाना 72 हजार रुपए देगी.

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...