#लोकसभा चुनाव 2019
चुनावी फैक्ट्स
×

लोक सभा चुनाव 2019

add image
add image

जानें लड़कियां आखिर क्या टटोलती हैं आपकी प्रोफाइल में, आज ही करें अपडेट

news-details

अगर आपको लगता है कि आप अपने प्रोफाइल पर मॉडलों जैसी तस्‍वीर लगाकर किसी लड़की को इंप्रेस कर लेंगे तो यह आपकी भूल होगी. दरअसल लड़कों को लगता है कि उनकी प्रोफाइल पिक्चर देखकर कोई लड़की सोशल मीडिया पर दिलचस्पी दिखाएगी. पर हकीकत में ऐसा नहीं है.

लड़कियां लड़कों के प्रोफाइल में बहुत अजब-गजब चीजें खोजती हैं. ऐसी चीजें जिनके बारे में लड़के अंदाजा भी नहीं लगा सकते. तो आज जान लिजिए लड़कियां लड़कों की प्रोफाइल में क्या चीजें खोजती हैं.....

क्या करते हैं आप

लड़कों की प्रोफाइल में सबसे पहले लड़कियां जॉब देखती हैं. इंजीनियर, डॉक्टर के अलावा लड़कियां ऐसे प्रोफाइल पसंद करती हैं जिसमें लड़का किसी ऊंचे कॅरियर वाले कोर्स के नामी इंस्टीट्यूट में पढ़ रहा हो. अगर आपकी प्रोफाइल में बिजनेसमैन लिखा है तो ये मान लिजिए की आपकी प्रोफाइल को कम ही लाइक मिलेगी.

मैरिटल स्टेटस

सबसे पहले लड़कियां किसी भी लड़के की प्रोफाइल में उसका मैरिटल स्टेटस देखती हैं. अगर आप मैरिड हैं तो अपना स्टेटस सिंगल रखने की भूल न करें. ये न केवल नैतिक तौर पर गलत होगा बल्कि इससे आपके प्रोफाइल पर लोग भरोसा नहीं करेंगे. इसके अलावा लड़कियां फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजते समय देखती हैं कि आपके और उनके बीच कितने कॉमन फ्रेंड्स हैं.

फोटो गैलरी

लड़कियां आपकी प्रोफाइल में मौजूद आपकी गैलरी में झांके बिना नहीं रह सकतीं. वे जानना चाहती हैं कि आप किस तरह की लाइफस्टाइल जीते हैं. आप कितने डूड हैं या कितने कूल हैं. वो आपकी फोटो खंगालेंगी, उन्हें रिलेट करेंगी और फिर कल्पना करेंगी की आपके साथ उनकी दोस्ती कैसी रहेगी.

लाइक Pages

आपके शोशल मीडिया अकाउंट में लड़कियां देखती हैं कि आपने किस तरह के Pages लाइक कर रखे हैं. अगर आप किसी कट्टरपंथी ग्रुप से जुड़े हैं तो वो आपसे दूर भागेंगी.

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...