add image
add image

कार्तिक का खुलासा, वे सिंगल हैं और मिंगल होने के लिए तैयार

news-details

कार्तिक आर्यन आजकल बॉलीवुड के उन एक्टर में शामिल हो गए हैं जिनकी फीमेल फैंस की गिनती काफी है. अनन्य पाण्डेय और सारा अली खान के साथ लिंकप की खबरों के बाद कार्तिक चर्चाओं में थे. लेकिन कार्तिक का कहना है कि वो सिंगल हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

And its a wrap for #Udaipur Schedule Thank you for all the love, delicious foodWill be back soon!

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

एक इंटरव्यू में कार्तिक ने इस बात का खुलासा किया है. उन्होंने कहा- मैं आपको ऑफिशियल स्टेट्स बताना चाहता हूं. मेरे रिलेशनशिप का कोई स्टेट्स नहीं है. मैं सिंगल हूं, अब मैं क्या बोलूं. ये अच्छी बात है कि फीमेल एक्टर्स मुझे बहुत सारा अटेंशन दे रही हैं. मैं शरमाता हूं और मैं खुश हूं. इसे एंजॉय कर रहा हूं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

And this just happened !! Udaipur welcomes #GameOfThrones Season 8 Storm is coming !!  @imtiazaliofficial

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

कार्तिक ने आगे कहा कि ''मैं सच्चा प्यार पाना चाहता हूं. मैं शादी में यकीन रखता हूं और मुझे उम्मीद है कि कोई स्पेशल मुझे मिलेगा. मैं ऐसा शख्स हूं जो प्यार में पड़ना चाहता है और शादी करना चाहता है. मैं फ्लो के साथ रहना चाहता हूं. आप किसी हालात को जबरन पैदा नहीं कर सकते. हमें सोचना चाहिए कि हम कैसा फील करते हैं और असलियत में क्या करना चाहते हैं. किसी भी रिश्ते का जरुरत से ज्यादा विश्लेषण नहीं करना चाहिए.''

 

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन आजकल लव आज कल 2 की शूटिंग में बिजी हैं. कार्तिक  ने फिल्म का दूसरा शेड्यूल खत्म कर लिया है. इस फिल्म में कार्तिक सारा अली खान के साथ रोमांस करते हुए नजर आयेंगे.

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...