add image
add image

कर्नाटक – सुप्रीमकोर्ट का आदेश, आज शाम 6 बजे स्पीकर के सामने पेश हों बागी विधायक

news-details

कर्नाटक में चल रहा सियासत का नाटक अब देश की सर्वोच्च अदालत तक पहुंच गया है. सुप्रीम कोर्ट ने आज विधायकों के इस्तीफे के मुद्दे पर सुनवाई की. सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक के बागी विधायकों को शाम 6 बजे स्पीकर के सामने पेश होने का आदेश दिया है. कोर्ट ने कहा कि वह स्पीकर से मिलकर उन्हें अपने इस्तीफे का कारण बताएं. सुप्रीम कोर्ट ने स्पीकर से आज ही विधायकों के इस्तीफे पर फैसला लेने को कहा है. इस मामले की अगली सुनवाई सुप्रीम कोर्ट शुक्रवार को करेगा.

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी आज कांग्रेस नेताओं से मुलाकात करेंगे. कुमारस्वामी गेस्ट हाउस पहुंचे हैं, जहां पर ये मुलाकात होनी है. कांग्रेस की ओर से सिद्धारमैया बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे हैं.उनके अलावा केसी वेणुगोपाल, गुलाम नबी आजाद भी बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे हैं.

कर्नाटक के मुद्दे पर बेंगलुरु से दिल्ली तक बवाल मचा है. कर्नाटक में विधायक इस्तीफे पर इस्तीफे दे रहे हैं, तो वहीं दिल्ली में संसद भवन के बाहर राहुल गांधी धरने पर बैठ गए हैं. कांग्रेस के कई सांसद संसद परिसर में गांधी मूर्ति के बाहर धरना दे रहे हैं. इसमें राहुल गांधी भी शामिल हैं.

  • Tags
  • #

You can share this post!

Loading...